RJD के घोषणा पत्र पर चिराग और सम्राट का पलटवार, कहा - बिहार की जनता को मालूम है लालू जी कैसे देते थे नौकरी

RJD के घोषणा पत्र पर  चिराग और सम्राट का पलटवार,  कहा - बिहार की जनता को मालूम है लालू जी कैसे देते थे नौकरी

PATNA : आरजेडी ने आज लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। जिसको परिवर्तन पत्र का नाम दिया गया है। 2024 के लिए 24 जन वचन निभाने की बात कही गई है। जिसमें एक करोड़ की नौकरी का वादा भी है। इसके साथ ही महिलाओं को लेकर भी कई तरह के वादे किए गए हैं। ऐसे में अब चिराग पासवान ने राजद और लालू पारिवार पर भी सवाल उठाये हैं। चिराग ने कहा है कि बिहार की जनता जानती है की राजद के लोग किस तरीके से नौकरी देते हैं। 


चिराग पासवान ने कहा कि अच्छी बात है कि तेजस्वी नौकरी की बात कर रहे हैं, लेकिन उनको यह बताना चाहिए कि यदि ये लोग सही मायने में एक करोड़ लोगों को नौकरी दे सकते हैं तो लंबे समय तक इन्हीं के परिवार के लोग सत्ता में रहे हैं तब क्यों नहीं दी नौकरी। यह बात तो हर कोई जानता है कि इनलोगों ने कैसे लोगों को नौकरियां दी है। 


चिराग ने कहा कि यह पहली बार तो चुनाव हो नहीं रहा है। इससे पहले आपलोग भी सत्ता में रहे। इनके परिवार के दो लोग मुख्यमंत्री भी रहे। तो जब सत्ता मिली तो इन कामों को क्यों पूरा नहीं किया? उन्होंने कहा कि हकीकत यह है कि इनलोगों को जब भी सत्ता मिलती है तो ये लोग बहाना बनाना शुरू कर देते हैं और कहने लगते हैं कि यह गठबंधन का वादा नहीं, हमारा वादा था। जब हमारी सरकार आएगी तब इसे पूरा किया जाएगा।


इसके अलावा उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव का समय है और बिहार की जनता मन बना चुकी है कि एक बार फिर से मोदी सरकार को ही जीत हासिल कराकर केंद्र में सरकार चलाने का आदेश देना है। बिहार के लोग भी यह जान चुके हैं कि अगर बिहार का विकास करना है तो सिर्फ डबल इंजन की सरकार से ही यह संभव है। लंबे समय के बाद बिहार में वापस से डबल इंजन की सरकार मिली है और ऐसे में हर एक लोगों की यही इच्छा है हम वापस से मोदी जी को लायेंगे।


उधर, लालू प्रसाद के परिवार के लोग या नहीं बताएं कि एक करोड़ लोगों को नौकरी देने के बदले कितना जमीन लेंगे। यह जमीन लेने की तैयारी है। लालू जी का पूरा परिवार सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार कर सकता है। और यह भ्रष्टाचार के लिए तैयार किया गया रोड मैप है। एक करोड़ लोगों को सपना देख कर उनके जमीनों पर कैसे कब्ज़ा करना है इसकी तैयारी है।