राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बोले अमित शाह, देश में 30 से 40 साल तक रहेगी बीजेपी सरकार

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बोले अमित शाह, देश में 30 से 40 साल तक रहेगी बीजेपी सरकार

DESK : बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का आज दूसरा और आखिरी दिन है. गृह मंत्री अमित शाह ने राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया जिसे पास कर लिया गया है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठक को संबोधित करेंगे. सभी की निगाहें पीएम के संबोधन और पार्टी के राजनीतिक प्रस्ताव पर होंगी. इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने राजनीतिक प्रस्ताव पेश करते हुए कहा कि देश में अगले 30 से 40 साल का कालखंड बीजेपी का होगा और देश ‘विश्व गुरु’ बनेगा. 


गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज विपक्ष बिखरा हुआ है. कांग्रेस में लोकतंत्र स्थापित करने के लिए उसी के सदस्य लड़ाई कर रहे हैं लेकिन परिवार डर से अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं करा रहा है. कांग्रेस देशहित के हर निर्णय का विरोध करने लगा है. वहीं, विपक्ष का नेता आज भ्रष्टाचार के मामले में देश में अराजकता फैला रहा है. उन्होंने खुले शब्दों में कांग्रेस को मोदी फोबिया बताया है.


अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने संविधान पर भरोसा रखा, गुजरात दंगा मामले में एसआईटी का सामना किया, लेकिन भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना करने पर विपक्ष अराजकता फैला रहा है. उन्होंने कहा कि गुजरात दंगा मामले में उच्चतम न्यायालय का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आरोपों को खारिज करने का फैसला ऐतिहासिक है. पीएम मोदी हर जांच में बेदाग हैं.