राम मंदिर से राजद में बेचैनी? तेजस्वी बोले-भगवान को मोदी जी की जरूरत है, वे चाहते तो खुद अपना महल बनवा लेते, सब बेकार की बात है

राम मंदिर से राजद में बेचैनी? तेजस्वी बोले-भगवान को मोदी जी की जरूरत है, वे चाहते तो खुद अपना महल बनवा लेते, सब बेकार की बात है

PATNA: अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को भाजपा पूरी तैयारी के साथ लोगों के बीच ले जा रही है. राम मंदिर पर बीजेपी की रणनीति से विपक्षी पार्टियों में बेचैनी झलकने लगी है. राजद के नेता और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की राम मंदिर को लेकर बेचैनी आज झलकी. तेजस्वी ने कहा कि राम को मंदिर और महल की जरूरत नहीं है. राम मंदिर पर भाजपा के नेता जो कह रहे हैं वह सब बेकार की बात है.


राम को मंदिर-महल की जरूरत नहीं 

मधुबनी के झंझारपुर में अपनी पार्टी के एक कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने राम मंदिर का मामला उठाया. तेजस्वी यादव ने कहा- प्रधानमंत्री अयोध्या में राम मंदिर की बात कर रहे हैं. लेकिन भगवान राम को मोदी जी की जरूरत है? भगवान राम चाहते तो खुद नहीं बनवा लेते हर जगह अपना महल. लेकिन मोदी जी इस तरह से दिखा रहे हैं कि राम भगवान को घर दे दिया. महल बनवा दिया, मंदिर बनवा दिया. ये सब बेकार की बातें हैं. 


बीमार होंगे तो मंदिर जायेंगे या अस्पताल

इससे पहले तेजस्वी ने पटना में भी राम मंदिर को लेकर बीजेपी पर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि मीडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम का दर्जा दे दिया है. भगवान राम तो सब की खुशहाली चाहते हैं. उन्होंने कहा कि आप बीमार होते हैं तो कहां जाते है, मंदिर या अस्पताल. तेजस्वी ने कहा कि खुशियां कैसे आएगी? गरीबी दूर करने से, रोजगार मिलने से, शिक्षा मिलने से और स्वास्थ्य व्यवस्था सुधार करने से. वैसे उन्होंने सफाई भी दी-हम मंदिर के विरोधी नहीं हैं. मेरी मां छठ उस समय से करती है, जब मोदी जी को छठ का ज्ञान भी नहीं था. 


तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे घर में पहले से मंदिर है, जहां हम लोग पूजा करते हैं. हाल ही में पूरा परिवार बालाजी के दर्शन कर कर आया है. हम लोग घर पर पूजा करने में ज्यादा विश्वास रखते हैं. 


जेडीयू का अलग स्टैंड

उधर, जेडीयू ने राम मंदिर के मसले पर राजद से पूरी तरह अलग स्टैंड लिया है. पटना में जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि अयोध्या मंदिर में भगवान श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अगर निमंत्रण मिलेगा तो हम जरूर जाएंगे. उन्होंने कहा कि ये महत्वपूर्ण नहीं है कि अयोध्या के श्रीराम हैं बल्कि कण-कण में राम हैं और इसका अहसास देश के हर नागरिक को है. नीरज कुमार ने कहा कि जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने भी पहले ही राम मंदिर को लेकर पार्टी का स्टैंड क्लीयर कर दिया है.