‘कांग्रेस के कारण सड़क पर आ गए लालू, माफी मांगें राहुल गांधी’ ; सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा का डबल अटैक

‘कांग्रेस के कारण सड़क पर आ गए लालू, माफी मांगें राहुल गांधी’ ; सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा का डबल अटैक

PATNA : भागलपुर की चुनावी रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया कि केंद्र में सरकार बनने के बाद वे देश के लाखों युवाओं को नौकरी देंगे। राहुल गांधी के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने राहुल गांधी पर एकसाथ हमला बोला है।


राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि हमलोग तो यह सुनना चाह रहे थे कि राहुल गांधी ने बिहार की जनता से माफी मांगी या नहीं। भारत की आजादी के 50 वर्ष तक उनके परिवार के लोगों ने केंद्र में सत्ता चलाई और लालू प्रसाद जो आज सड़क पर आ गए हैं, उसके भी दोषी राहुल गांधी ही हैं। इसके लिए उन्होंने लालू प्रसाद से माफी मांगी या नहीं? उनको माफी मांगना चाहिए था न। क्योंकि कांग्रेस के कारण ही लालू आज मुखिया भी बनने के लायक नहीं रहे। इसका कारण सिर्फ और सिर्फ राहुल गांधी हैं।


वहीं, लालू परिवार पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हमले को लेकर मीसा भारती के बयान पर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जिसको जनता ने मृत कर दिया था, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दया के कारण आरजेडी को ऑक्सीजन मिला है। लेकिन बिहार की जनता इस बार इनको समाप्त कर देगी। लालू परिवार का एक भी सदस्य चुनाव नहीं जीतने वाला है।


राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि उनको जितना स्क्रिप्ट लिखकर दिया जाता है, उतना ही पढ़ देते हैं। राहुल गांधी कितने घबराए हुए हैं कि खुद अपनी सीट छोड़कर भाग जाते हैं। ऐसे में वह दूसरों को क्या जीत दिलाएंगे, जिनका अपना ही आत्मबल कमजोर है। वह उत्तर प्रदेश से केरल पहुंच गए। ऐसे लोगों की बातों पर कोई विश्वास नहीं करता है।