राहुल गांधी को स्वास्थ्य मंत्री ने लिखा लेटर, कोरोना फैलने के डर से भारत जोड़ो यात्रा रद्द करने की मांग

राहुल गांधी को स्वास्थ्य मंत्री ने लिखा लेटर, कोरोना फैलने के डर से भारत जोड़ो यात्रा रद्द करने की मांग

DESK : चीन, अमेरिका समेत देशभर में कोरोना बेकाबू हो चूका है। अब भारत में भी इसका खतरा मंडराने लगा है। इससे पहले कि देश में हालात बिगड़े, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने सभी को अलर्ट कर दिया है। स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने राहुल गांधी से भी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा रद्द करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन किया जाए, अगर कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं हो पा रहा है तो इसे रद्द कर दिया जाए। 




इसको लेकर मनसुख मांडविया ने राहुल गांधी को लेटर भी लिखा है। पत्र के माध्यम से उन्होंने कहा है  ''राजस्थान में चल रही भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन हो, मास्क और सेनीटाइजर का इस्तेमाल कराया जाए। यात्रा में सिर्फ वैक्सीनेटिड लोग ही हिस्सा लें, यह सुनिश्चित किया जाए। यात्रा में जुड़ने से पहले और बाद में यात्रियों को आइसोलेट किया जाए।' 




मनसुख  मांडविया ने आगे लिखा है कि अगर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं हो पा रहा है तो पब्लिक हेल्थ इमरजेंसी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए कोरोना महामारी से देश को बचाने के लिए भारत जोड़ो यात्रा को देशहित में रद्द कर दिया जाए।