पूर्व सीएम मधु कोड़ा की पत्नी बीजेपी में शामिल, बोले सीएम..कोल्हान में भाजपा का खाता नहीं खुलेगा

पूर्व सीएम मधु कोड़ा की पत्नी बीजेपी में शामिल, बोले सीएम..कोल्हान में भाजपा का खाता नहीं खुलेगा

 DESK: सिंहभूम से कांग्रेस सांसद और पूर्व सीएम मधु कोड़ा की पत्नी गीता कोड़ा आज बीजेपी में शामिल हो गयी। गीता कोड़ा के बीजेपी की सदस्यता हासिल करने पर झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने कहा कि कोल्हान और भी अच्छा हो गया है और मजबूत हो जाएगा। कोल्हान में कोई समस्या नहीं है। पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने (बीजेपी) वहां एक भी सीट नहीं जीतने दिया न। कोल्हान में दो लोकसभा सीटें हैं और भाजपा वहां अपना खाता नहीं खोल पाएगी।


वही केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि गीता कोड़ा के बीजेपी में आने से फायदा होगा। जो भी पार्टी में आना चाहे आ सकते हैं उनका बीजेपी में स्वागत है। चाईबासा सीट से कांग्रेस की सांसद व झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा की पत्नी गीता कोड़ा सोमवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है। राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री मधु कोड़ा की पत्‍नी व पश्चिम सिंहभूम जिले की सांसद गीता कोड़ा पार्टी ने कांग्रेस से इस्‍तीफा दे दिया है। 


रांची स्थित बीजेपी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता में गीता कोड़ा भाजपा में शामिल हो गयी हैं। जिसके बाद बीजेपी प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी से गीता कोड़ा ने मुलाकात की। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए गीता कोड़ा ने कहा कि कांग्रेस में ना तो कार्यकर्ताओं की बात सुनी जाती है और ना ही नेता, सांसद और विधायक की ही बात सुनी जाती है। वहां दम घुट रहा था इसलिए यह फैसला लेना पड़ा। वही केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि भाजपा में गीता कोड़ा का स्वागत है। बीजेपी में और भी लोग जो आना चाहते हैं उनका स्वागत है।