मौसम ऐसा बदला की दिन में हो गया अंधेरा, कैमरे में कैद हुआ वज्रपात का लाइव वीडियो

मौसम ऐसा बदला की दिन में हो गया अंधेरा, कैमरे में कैद हुआ वज्रपात का लाइव वीडियो

PURNIYA: जिले के कई एरिया में तेज आंधी के साथ बारिश हो रही है. इस दौरान मौसम ने ऐसा बदला कि दिन में ही अंधेरा हो गया है. पूर्णिया में करीब आंधे घंटे तक अंधेरा रहा. पूर्णिया के अलावे मुजफ्फरपुर में भी बारिश हो रही है. 


वज्रपात का लाइव आया सामने

तेज आंधी और तूफान के साथ बारिश हो रही थी. इस दौरान कुछ लोग वीडियो बना रहे थे. इस दौरान वज्रपात का गिरते हुए वीडियो कैमरे में कैद हो गया है. इस बाद पूरे शहर की बिजली आपूर्ति ठप हो गए. तेज बारिश के हवा के कारण किसानों को फसलों का नुकसान हुआ है.

मौसम विभाग ने जारी किया है अलर्ट

मौसम विभाग ने बिहार में 24 अप्रैल तक के लिए ग्रीन अलर्ट जारी किया है. मंगलवार को भी बिहार के कई जिलों में आंधी के साथ बारिश का अलर्ट  है. राज्य के अधिकतर जिले में आज बारिश छाए रहने की संभावना है. वहीं तेज हवा के साथ बारिश भी हो सकती है. उत्तरी बिहार के कुछ इलाकों में ओलावृष्टि की भी संभावना है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान से राजस्थान होते देश के मैदानी इलाकों में पहुंचने वाले बादल को अरब सागर से नमी मिली है. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश से झारखंड तक बने साइक्लोन सर्किल से क्षेत्र में बारिश और आंधी तूफान का मौसम बना है, जो आने वाले दिनों में भी जारी रहेगा. इसके कारण 24 अप्रैल तक पटना सहित बिहार के कई जिलों में तेज हवा के साथ बारिश की संभावना है. जिसे लेकर ग्रीन अलर्ट जारी किया गया है.