प्रिंस खान गैंग के 7 बदमाशों को धनबाद पुलिस ने दबोचा, ऑटो पार्ट्स व्यवसायी को मारी थी गोली

प्रिंस खान गैंग के 7 बदमाशों को धनबाद पुलिस ने दबोचा, ऑटो पार्ट्स व्यवसायी को मारी थी गोली

DHANBAD: ऑटो पार्ट्स व्यवसायी पर फायरिंग किये जाने के मामले में धनबाद पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत प्रिंस खान गैंग के 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन अपराधियों के पास से हथियार, कारतूस, बाइक और मोबाइल बरामद किया गया है। एटीएस के साथ मिलकर धनबाद पुलिस ने छापेमारी की जहां से प्रिंस गिरोह के 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया उसके बाद तीनों की निशानदेही पर 4 अन्य अपराधियों को दबोचा। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रिंस गैंग के कुल 7 गुर्गों को गिरफ्तार किया है।


गौरतलब है कि धनबाद के बैंक मोड़ में ऑटो पार्ट्स कारोबारी दीपक अग्रवाल को गोली मारी गयी थी। इसी मामले में प्रिंस गैंग के 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी संजीव कुमार ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि पहले प्रिंस गिरोह के तीन गुर्गों को उस वक्त पकड़ा गया था जब वे फिर किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहा था। 


गिरफ्तार तीन अपराधियों में दो बिहार के जमुई का रहने वाला है वही तीसरा धनबाद के चिरकुंडा का निवासी है। इनके पास से पुलिस ने दो पिस्टल, 8 कारतूस, मोबाइल और बाइक बरामद किया था। गिरफ्तार विकास सिंह, पिंटू महतो और राहुल सिंह से जब पूछताछ की गयी तब इनकी निशानदेही पर चार और बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। रेहान राजा, मो. छोटू, आतिफ अली और साहिल अंसारी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।