सलाखों के पीछे पहुंचे सात 'भूत'! क्या है मामला जानने के लिए पढ़िए पूरी ख़बर

सलाखों के पीछे पहुंचे सात 'भूत'! क्या है मामला जानने के लिए पढ़िए पूरी ख़बर

BENGALURU: बेंगलुरू में एक विचित्र घटना सामने आई है, जहां पुलिस ने कथित तौर पर सात 'भूतों' को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. जी हां ये सुनने में जरूर अटपटा लगेगा, लेकिन इसके पीछे की सच्चाई क्या है, हम आपको बताते हैं.

 

दरअसल पुलिस ने सात युवकों के एक ग्रुप को भूत के रूप में कपड़े पहनने और लोगों पर प्रैंक करने के लिए गिरफ्तार किया है. सोमवार तड़के 2:30 बजे जब पुलिस अधिकारी राउंड पर थे, तभी इस मामले का खुलासा हुआ. पुलिस के मुताबिक 20 से 22 साल की उम्र के सात लोग भूत की तरह तैयार होकर रात में लोगों को डराते हुए सड़कों पर चलते थे. भूत के गेटअप में ये सभी युवक प्रैंक करके लोगों को डराते थे. आरोपियों की पहचान शान मलिक, नावीद, साजिल मोहम्मद, मोहम्मद अकीब, साकिब, सैय्यद, यूसुफ अहमद के रूप में हुई है.  



पुलिस ने बताया कि भूत की तरह गेटअप लेने के बाद इन लड़कों ने गाड़ियों को रोकने की कोशिश की. युवकों ने कई और गाड़ियों को रिवर्स करने के लिए मजबूर किया. हद तो तब हो गई जब फुटपाथ पर खुले में सो रहे लोगों को भी उन्होंने डराने की कोशिश की. पुलिस के मुताबिक ज्यादातर छात्र ऐसे थे जो अधिक व्यूअरशिप हासिल करने के लिए सोशल साइट पर प्रैंक वीडियो डालना चाहते थे. इन सभी आरोपियों पर गलत संयम, शांति भंग करने और आपराधिक धमकी जैसे कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया, हालांकि बाद में इन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया.