पीएम मोदी पर टिपण्णी करना कांग्रेस नेता को पड़ा भारी, हुए गिरफ्तार

पीएम मोदी पर टिपण्णी करना कांग्रेस नेता को पड़ा भारी, हुए गिरफ्तार

DESK : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिपण्णी करना कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को भारी पड़ गया। पटेरिया को मध्यप्रदेश के दमोह के हट्टा से गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी गिरफ्तारी आज यानी मंगलवार की सुबह 5.30 बजे हुई है। दरअसल, राजा पटेरिया का 'पीएम मोदी की हत्या' की टिपण्णी वाला वीडियो सामने आया था, जिसके बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया था। सफाई में उन्होंने कहा था कि अगले चुनाव में मोदी को हराओ। उन्होंने ये भी कहा था कि ये फ्लो में हो गया। 



आपको बता दें, राजा पटेरिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि मोदी चुनाव खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांट देगा, दलितों का आदिवासियों का और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है, यदि संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो। 



वीडियो सामने आने के बाद राजा पटेरिया ने कहा कि मेरे कहने का मतलब ये था कि अगले चुनाव में बीजेपी को हराने है। उन्होंने कहा, यह फ्लो में हुआ, लेकिन जिस व्यक्ति ने ये वीडियो रिकॉर्ड किया, उसने बस यही हिस्सा उठाया है। राजा ने कहा कि ये वीडियो एडिट किया गया है। मेरा वो मतलब नहीं था।