‘जिसे भगवान का नाम जप करना चाहिए, वह एक और मौका मांग रहा’ पीएम मोदी पर सहनी का तंज

‘जिसे भगवान का नाम जप करना चाहिए, वह एक और मौका मांग रहा’ पीएम मोदी पर सहनी का तंज

PATNA: विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला। सहनी ने कहा कि 75 साल के बुजुर्ग, जिनको 'हरे रामा, हरे कृष्णा' करना चाहिए लेकिन वे प्रधानमंत्री बनने का एक और मौका मांग रहे हैं। बीजेपी को सबसे बड़ा झूठ बोलने वाली पार्टी बताते हुए सहनी ने कहा कि 2014 में लोगों को झांसा देकर सत्ता में आ गयी।


जमुई, गया और मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए मुकेश सहनी ने लोगों से राजद प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि लालू प्रसाद की विचारधारा वाली सरकार बनने के बाद गरीब का बच्चा भी सिर उठाकर जी सकेगा। उन्होंने इस चुनाव की लड़ाई को आजादी की लड़ाई के समान बताते हुए कहा कि हमारे पूर्वजों ने अंग्रेजों को भगाया, हमें तानाशाहों को सत्ता से हटाना है।


मुकेश सहनी ने कहा कि छात्र, युवा और किसान परेशान हैं। युवाओं को न नौकरी मिल रही है और न किसानों को उत्पादन की लागत। ये लोग संविधान बदलने की बात कर रहे हैं। यह सरकार आम लोगों की नहीं उद्योगपतियों के हक की बात करती है। सही अर्थों में यह सरकार गरीबों की नहीं अडानी और अंबानी की है। 


उन्होंने कहा कि पहले प्रखंड के अधिकारियों को धमकी देकर रिश्वत लेने की बात सुनी जाती थी लेकिन आज प्रधानमंत्री पहले ईडी, सीबीआई और आईटी से नोटिस दिलवाते हैं और फिर उससे चंदा लिया जाता है। उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या ऐसे प्रधानमंत्री को सत्ता में बनाये रखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि हमारे चार विधायक जीते थे, लेकिन भाजपा ने गरीब के बेटे को तोड़ने के लिए, झुकाने के लिए सभी विधायकों को खरीद लिया और सरकार से भी हटा दिया। उन्होंने कहा कि हम हारने वाले नहीं संघर्ष करने वाले है।