PM मोदी ने देशवासियों से की बड़ी मांग, कहा- हैशटैग #SRIRAMBHAJAN के जरिए शेयर करें अपनी याद और रचना

PM मोदी ने देशवासियों से की बड़ी मांग, कहा-  हैशटैग #SRIRAMBHAJAN के जरिए शेयर करें अपनी याद और  रचना

DESK : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर देश भर में उत्साह का जिक्र करते हुए रविवार को लोगों से आग्रह किया कि वे इससे संबंधित भजन जैसी अपनी रचनाओं को सोशल मीडिया पर हैशटैग ‘श्री राम भजन’ के साथ साझा करें। पीएम मोदी ने मन की बात में यह भी बताया कि कई अनुभवी कलाकारों और उभरते युवा कलाकारों ने दिल को छू लेने वाले भजनों की रचना की है। 


उन्होंने कहा कि 'अयोध्या में राम मंदिर को लेकर पूरे देश में उत्साह और उमंग है। लोग अपनी भावनाओं को कई तरीकों से व्यक्त कर रहे हैं। आपने गौर किया होगा कि पिछले कुछ दिनों के दौरान श्रीराम और अयोध्या पर कई नए गीत और नए भजन रचे गए हैं।  उन्होंने कहा कि कई लोग नई कविताएं भी लिख रहे हैं। ऐसे में अपनी रचनाओं को सोशल मीडिया पर हैशटैग 'श्री राम भजन' के साथ साझा करें। 


पीएम ने कहा कि - मैंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ गाने और भजन भी साझा किए हैं।  ऐसा लगता है कि कला जगत अपने अनूठे अंदाज में इस ऐतिहासिक क्षण का भागीदार बन रहा है। ऐसे में  एक बात मेरे दिमाग में आती है। क्या हम सभी ऐसी सभी रचनाओं को एक सामान्य हैशटैग के साथ साझा कर सकते हैं? मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप अपनी रचनाओं को सोशल मीडिया पर हैशटैग 'श्री राम भजन' के साथ साझा करें। उन्होंने कहा कि 'यह संकलन भावनाओं और भक्ति के प्रवाह में बदल जाएगा, जिसमें हर कोई राम के लोकाचार से ओत-प्रोत होगा।