पीएम मोदी के अभियान में जली पॉलिटिकल लालटेन, RJD के लोग भी बने हिस्सेदार

पीएम मोदी के अभियान में जली पॉलिटिकल लालटेन, RJD के लोग भी बने हिस्सेदार

SITAMARHI : पीएम मोदी के कोरोना के खिलाफ जंग में पूरे हिन्दुस्तान में जबरदस्त समर्थन देखने को मिला है। क्या हिंदु, क्या मुसलमान, क्या बूढ़े क्या बच्चे सभी ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। लोगों ने दीया-मोमबत्ती जलाकर कोराना की छायी अंधियारे को प्रकाश के जरिए दूर भगाने की पुरजोर कोशिश की। विपक्ष भी इस अभियान में पीएम मोदी के साथ दिखा। आरजेडी कार्यकर्ताओं ने लालटेन जलाकर इस अभियान में हिस्सा लिया। 


 सीतामढ़ी में आरजेडी के युवा जिला अध्यक्ष रोशन यादव ने लालटेन जलाकर  इस आह्वान का हिस्सा बने। उन्होनें हाथ में लालटेन थामकर इलाके को रौशन किया। बोले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने ही कहा है कि लालटेन जलाकर हम रोशनी करेंगे। हम भी लालटेन जलाकर सरकार को रास्ता दिखाने का काम कर रहे हैं ताकि वे कोरोने के खिलाफ जंग अच्छी तरह से लड़ सके।   कोरोनावायरस पर जीत के लिए 


इधर जिले में 9 बजते ही लोगों ने अपने घर की लाइट को बंद कर दिया और हाथ में लालटेन मोमबत्ती और दीया लेकर प्रधानमंत्री के अभियान का हिस्सा बनें।  पीएम मोदी ने जो नौ मिनट के लिए लाइट बुझा कर प्रकाश कर कोरोना की लड़ाई में एकजुटता के प्रदर्शन का आह्वान किया था वो सफल होता दिखा।