पीएम मोदी के नवादा दौरे पर रोहिणी का अटैक: बोलीं- बिहार की जनता इस बार उन्हें बढ़िया से चाय पिलाएगी, प्रधानमंत्री को उनके वादों की याद दिलाई

पीएम मोदी के नवादा दौरे पर रोहिणी का अटैक: बोलीं- बिहार की जनता इस बार उन्हें बढ़िया से चाय पिलाएगी, प्रधानमंत्री को उनके वादों की याद दिलाई

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी देर बाद नवादा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। एक सप्ताह के भीतर मोदी दूसरी बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने बीते पांच अप्रैल को जमुई से अपने चुनावी अभियान की शुरूआत की थी। पीएम मोदी के नवादा दौरे पर लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने हमला बोला है और उन्हें जनता से किए वादों की याद दिलाई है।


चुनाव अभियान में रवाना होने से पहले रोहिणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि वो आ रहे हैं तो आएं, इसमें हम क्या कर सकते हैं, उनके परिवार वाले जाएंगे। बेटा-बेटी दामाद जाएगा लोग, उनका इंतजार करेगा। देश के युवा दो करोड़ रोजगार का इंतजार कर रहे हैं, खाते में 15 लाख आने का जनता को बेसब्री से इंतजार है। जनता को उन्हें जवाब देना चाहिए जो वादा किया था उसका क्या हुआ।


रोहिणी ने कहा कि पिछले चुनाव में जो वादे उन्होंने जनता से किए थे वे आजतक पूरे नहीं हुए। सारण की जनता से वादा किए थे कि चीनी मिल लगाएंगे और उसी चीनी मिल में बनी चीनी से चाय पीने के लिए सारण आएंगे। सारण की जनता उनका बेसब्री से इंतजार कर रही है उनको इस बार बढ़िया से चाय पिलाएगी।


राजीव प्रताप रूडी के यह कहने पर कि सारण में कोई टक्कर नहीं है, इस पर रोहिणी ने कहा कि कोई टक्कर नहीं है तो जाकर जनता के बीच घूमें न पता चल जाएगा। जनता उनको बताएगी, उनका सब हवाई हवा में रह जाएगा। लालू के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने के सवाल पर रोहिणी ने कहा इसकी मुझे कोई जानकारी नहीं है।