PM मोदी के मन की बात का 106वां एपिसोड आज, राम मंदिर, दीपावली और छठ की कर सकते हैं चर्चा

PM मोदी के मन की बात का 106वां एपिसोड आज, राम मंदिर, दीपावली और छठ की कर सकते हैं चर्चा

DELHI: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का आज 106वां एपिसोड है। रविवार को सुबह 11 बजे पीएम मोदी देश को संबोधित करेंगे।आकाशवाणी पर मन की बात का सीधा प्रसारण होगा। मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री देश-विदेश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। 


मन की बात के 106वें एपिसोड में प्रधानमंत्री राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर चर्चा कर सकते हैं। इसके साथ ही साथ आने वाले त्योहारों को लेकर भी पीएम इस कार्यक्रम में चर्चा कर सकते हैं। खासकर दीपावली और छठ को लेकर पीएम अपने मन की बात कह सकते हैं।प्रधानमंत्री मोदी का यह कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के सभी नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा।


हिन्‍दी प्रसारण के तुरन्‍त बाद आकाशवाणी से इस कार्यक्रम को क्षेत्रीय भाषाओं में भी प्रसारित किया जाएगा। बता दें कि मन की बात के पहले एपिसोड का प्रसारण 3 अक्टबर, 2014 को हुआ था। पीएम मोदी हर महीने के अंतिम रविवार को 'मन की बात' कार्यक्रम को संबोधित करते हैं। 30 अप्रैल 2023 को पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम के 100 एपिसोड पूरे हुए थे। इस ऐतिहासिक क्षण को यादगार बनाने के लिए पूरे देश में इसकी लाइव स्क्रीनिंग की गई थी।