‘इनको अपनी हार साफ दिख रही है : जनता के बीच जाने के बजाए बैठक कर रहे हैं’ : PM के रोड शो से पहले विपक्ष की मीटिंग पर बोले चिराग

‘इनको अपनी हार साफ दिख रही है : जनता के बीच जाने के बजाए बैठक कर रहे हैं’ : PM के रोड शो से पहले विपक्ष की मीटिंग पर बोले चिराग

PATNA : कल यानी 12 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी पटना में लोकसभा चुनाव के दौरान पहला रोड शो करने जा रहे है। पीएम मोदी के रोड शो को लेकर विपक्षी खेमें में खलबली मची हुई है। पीएम के रोड शो से पहले पटना में इंडी गठबंधन की बड़ी बैठक बुलाई गई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और लालू प्रसाद समेत विपक्ष के कई बड़े नेता इस बैठक में शामिल हो रहे हैं।


विपक्षी गठबंधन की बैठक पर लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि इस वक्त जनता के बीच जाना चाहिए तो ये लोग अभी भी बैठक ही कर रहे हैं। मल्लिकार्जुन खरगे को छोड़कर कांग्रेस के जो बड़े नेता हैं, उनमें से किसी ने भी बिहार आना मुनासिब नहीं समझा। राहुल गांधी सिर्फ एक बार बिहार आए और कोई बड़ा नेता नहीं आया। जब-जब अधिक से अधिक लोगों से मिलने का समय आता है तो ये लोग बैठक करते हैं। विपक्ष जान चुका है कि उनकी हार नजदीक है। बिहार में इन लोगों को अपनी हार साफ दिखाई दे रही है।


12 मई को पटना में होने वाले पीएम मोदी के रोड शो पर चिराग ने कहा कि इससे बिहार के प्रति पीएम मोदी का प्रेम दिख रहा है। रोड शो हो या हर चरण में आकर चुनाव प्रचार करना। जितना समय प्रधानमंत्री ने बिहार को दिया है यह बिहार और बिहारियों के साथ-साथ हमलोगों के लिए भी गर्व की बात है। वहीं केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत पर चिराग ने कहा कि अभी बेल ही मिली है। दो जून को फिर से उन्हें सरेंडर करना होगा।