पवन सिंह ने X पर वीडियो किया जारी, कहा- काराकाट के माटी चंदन समझ के हम लगा लेले बानी!

पवन सिंह ने X पर वीडियो किया जारी, कहा- काराकाट के माटी चंदन समझ के हम लगा लेले बानी!

PATNA: भोजपुरी फिल्म के सुपर स्टार पवन सिंह बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे। इस बात की घोषणा बीते दिनों ने उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर किया था। आज उन्होंने एक वीडियो एक्स पर जारी किया है। जिसमें ट्वीट करते हुए पवन सिंह ने लिखा है कि "विकास मेरा कर्म-सेवा मेरा धर्म..काराकाट लोकसभा क्षेत्र के माटी चंदन समझ के हम लगा लेले बानी!..रउवा सभे हमके आपन बनालीं काहें कि हम रउवा के आपन बना लेले बानी आपका नेता आपका बेटा पवन सिंह..


वही पावर स्टार पवन सिंह ने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें वो यह कहते दिख रहे हैं कि "आप सभी को दिल से प्रणाम मैं पवन सिंह आ रहा हूं..काराकाट सर सजदे में है दिल में सेवादारी है..काराकाट लोकसभा की मिट्टी मुझे मां जैसी प्यारी है..आपका आशीर्वाद प्यार और दुलार मिले बस इतनी सी चाहत हमारी है.. काराकाट की देवतुली जनता को नमन करता हूं..आपका प्यार मिले आपका बेटा आपका नेता बने और मुझे सेवा करने का अधिकार मिले जय हिंद जय बिहार जय काराकाट की जनता...


बता दें कि दो मार्च को जारी उम्मीदवारों की पहली ही सूची में BJP ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से उम्मीदवार बनाया था तब पवन सिंह काफी खुश हुए थे लेकिन अगले ही दिन TMC ने पवन सिंह के गाने का एक वीडियो वायरल कर दिया जिसके बाद पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। पवन सिंह के इनकार के बाद बीजेपी ने आसनसोल से एसएस अहलुवालिया को उम्मीदवार बना दिया। जिसके बाद पवन सिंह बसपा सुप्रीमो मायावती से मिलने गये तब यह कयास लगाया जाने लगा कि पवन सिंह बीएसपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। 


लेकिन तमाम कयासों पर पवन सिंह ने यह घोषणा करते हुए विराम लगा दिया कि वो काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। काराकाट में उनकी त्रिकोणीय मुकाबला एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और महागठबंधन के राजाराम कुशवाहा से होगी। अब देखना यह होगा कि काराकाट की जनता 4 जून को क्या फैसला सुनाती है। सबकी नजर अब इसी पर टिकी हुई है।