पटना पुलिस के लिए सिरदर्द बनते जा रहे बाइकर्स गैंग, गर्लफ्रेंड, शौक और अय्याशी के लिए रुपयों की जरुरत ने बनाया अपराधी

पटना पुलिस के लिए सिरदर्द बनते जा रहे बाइकर्स गैंग, गर्लफ्रेंड, शौक और अय्याशी के लिए रुपयों की जरुरत ने बनाया अपराधी

PATNA : बाइकर्स गैंग पटना के लोगों के लिए खौफ का दूसरा नाम है. बाइकर्स गैंग अब पटना पुलिस के साथ ही साथ लोगों के लिए भी सिरदर्द बन गया है. इस गैंग में शामिल कम उम्र के बच्चे कब किस से उलझ जाएं और कहां अपराध कर बैठें ये कहना मुश्किल है. 


रंगदारी के लिए गुरुवार की देर रात छात्र अमन की हत्या का मामला सामने आते ही बाइकर्स गैंग का खौफ लोगों के मन में एक बार फिर बैठ गया. मर्डर करने का आरोप किंग्स ऑफ पटना के गोलू सिंह पर लगा है. गोलू पर कई मामले दर्ज हैं और वह पहले भी कई बार जेल जा चुका था. बाइकर्स गैंग पर कार्यवाई की कवायद अब तेज हो गई है, सिटी एसपी विनय कुमार तिवारी ने एक विशेष टीम बनाई है. 


गर्लफ्रेंड, शौक और अय्याशी के लिए रुपयों की जरुरत ने बनाया अपराधी
पटना के शहर गली-मुहल्ले से लेकर मुख्य सड़कों पर बाइकर्स गैंग का राज है. कई मुहल्ले में अलग-अलग नाम से ये गैंग सक्रिय हैं. हर गैंग में 50 से अधिक सदस्य है. गैंग के ज्यादातार सदस्य कम उम्र के युवा हैं जो गर्लफ्रेंड, शौख और ऐय्याशी के लिए रुपयों की जरुरत के कारण अपराधी बन गए हैं. हर सदस्य के पास स्पोर्टस बाइक है. 


पटना में सक्रिय बाइकर्स गैंग
किंग्स ऑफ पटना, माइंस गैंग, रॉकर्स गैंग, स्ट्राइकर गैंग, नवाब गैंग, बादशाह गैंग, हंटर्स गैंग, किलर्स गैंग, बॉर्नविटा गैंग, हार्लिक्स गैंग. इन सब में किग्स ऑफ पटना का गैंग काफी बड़ा है, इसमें 500 सौ युवक शामिल हैं.