पटना में लड़के ने अपनी मंगेतर को पहले कसम देकर होटल में बुलाया, फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल साइट पर डाला

पटना में लड़के ने अपनी मंगेतर को पहले कसम देकर होटल में बुलाया, फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल साइट पर डाला

PATNA: राजधानी पटना के मसौढ़ी में एक युवक की घिनौनी करतूत सामने आई है. युवक ने पहले अपनी मंगेतर को कसम देकर मिलने के लिए बुलाया, फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसे बेहोश कर दिया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे खुद ही फेसबुक पर डाल दिया.


पीड़ित युवती ने गौरीचक थाने के कंडाप गांव के सोनू, राजू और निरंजन नाम के लड़कों के खिलाफ थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. 


दरअसल युवती की शादी सोनू के साथ तय हो गई थी. 30 मई को दोनों का इंगेजमेंट भी हो गया था. मंगनी के बाद सोनू लगातार अपनी मंगेतर को अभद्र मैसेज भेजता था. 4 सितंबर को सोनू ने कसम देकर अपनी मंगेतर को मिलने के लिए बुलाया, फिर उसे होटल ले गया. जहां उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा देकर उसे बेहोश कर दिया.


सोनू ने उसके बाद अपनी मंगेतर का अश्लील वीडियो शूट किया. हद तो तब हो गई जब उसने खुद ही इस नग्न वीडियो को फेसबुक पर अपलोड कर दिया. घटना के बाद युवती ने उस वीडियो को डिलीट करने को कहा तो आरोपी नहीं माना. जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.