टोटल लॉकडाउन की तरफ बढ़ सकता है पटना, कंकड़बाग में जिला प्रशासन ने दुकानों को बंद कराया

टोटल लॉकडाउन की तरफ बढ़ सकता है पटना, कंकड़बाग में जिला प्रशासन ने दुकानों को बंद कराया

PATNA : राजधानी पटना में लगातार कोरोना के मामले सामने आने के बाद अब सरकार की नींद उड़ गई है. जिला प्रशासन में पटना के ज्यादातर इलाकों में दुकानों को बंद कराना शुरू कर दिया है. माना जा रहा है कि अब पटना एक बार फिर से टोटल लॉकडाउन की तरफ आगे बढ़ सकता है. राजधानी फिलहाल कोरोना के रेड जोन में है. गुरुवार की रात पटना में कुल 8 नए कोरोना के सामने आए थे. 


पटना के कंकड़बाग इलाके में सुबह से खुली दुकानों को जिला प्रशासन ने बंद कराया है. जिला प्रशासन ने दुकानदारों को स्पष्ट तौर पर कहा है कि केवल दवा और दूध को छोड़कर अन्य सभी तरह की दुकानें बंद कर दें.  कंकड़बाग के सेक्टर बी और सी की सभी दुकानों को बंद कराया गया है. साथ ही साथ राजेंद्र नगर इलाके में भी पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है. इलाके में खुली अनावश्यक दुकानों को बंद कराया गया है. 


जिला प्रशासन के रूप में आए इस बदलाव को देखकर यह माना जा रहा है कि जल्द ही पटना में लॉकडाउन को और सख्त किया जायेगा.  20 अप्रैल से जिन इलाकों में राहत मिली थी उन इलाकों में छूट को खत्म किया जा सकता है. पटना जिला प्रशासन से सरकार ने ताजा स्थिति को लेकर एक रिपोर्ट भी तलब की है.