पटना में सरेआम कई राउंड फायरिंग, अपराधियों ने एक शख्स को बेरहमी से पीटा

पटना में सरेआम कई राउंड फायरिंग, अपराधियों ने एक शख्स को बेरहमी से पीटा

PATNA : पटना में दिन प्रतिदिन अपराधियों का तांडव बढ़ता ही जा रहा है. पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए अपराधी आये दिन किसी न किसी घटना को अंजाम दे जाते हैं. ताजा मामला बिहटा थाना क्षेत्र के डोमिनिया पुल के पास का बताया जा रहा है जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की है. हालांकि इस फायरिंग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. 


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पहले के विवाद को लेकर कुछ अपराधियों ने पहले एक युवक की लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी और फिर दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए. मारपीट के बाद लहूलुहान स्थिति में आनन-फानन में जख्मी युवक को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जख्मी युवक की पहचान स्मस्थु स्थान निवासी रघुवीर राय के 27 वर्षिय पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई है. 


पीड़ित युवक ने बताया कि करीब आधा दर्जन की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने पहले उसपर लाठी डंडे और रॉड से हमला कर दिया और पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. फिर दहशत फैलाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग भी की. हालांकि, इस हवाई फायरिंग में युवक बाल-बाल बच गया. फिलहाल जख्मी युवक का इलाज चल रहा है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.