पटना में समाजसेवी बांट रहे फूड पैकेट, रोजाना 600 लोगों को खिला रहे खाना

पटना में समाजसेवी बांट रहे फूड पैकेट, रोजाना 600 लोगों को खिला रहे खाना

PATNA : बिहार में कोरोना वायरस को लेकर स्थित अभी स्थिर बनी हुई है. लॉक डाउन के माध्यम से पूरे देश में कोरोना से लड़ाई लड़ी जा रही है. लॉक डाउन की स्थिति में दिहाड़ी मजदूरों, रिक्शा चालकों और गरीबों को भोजन की किल्लत हो रही है. पटना के राजीव नगर और दीघा इलाके में कुछ समाजसेवी एक टीम बनाकर फूड पैकेट वितरित कर रहे हैं.


राजधानी के राजीव नगर, दीघा, कुर्जी और आशियाना इलाके में कुछ समाजसेवी गरीबों की सेवा में जुटे हुए हैं. समाजसेवी कृष्ण सिंह ने अपने सहयोगियों ललन दीक्षित, बीरेंद्र राय और राकेश कुमार के साथ मिलकर इस मुहीम की शुरुआत की है. राजीवनगर थाना की टीम भी इस नेक कार्य में इनकी सहायता कर रही है.


समाजसेवी कृष्ण सिंह ने बताया कि वैसे लोग जो दूसरे राज्यों से बिहार पहुंचे हैं. वैसे स्टूडेंट जिनको भोजन की दिक्कत हो रही है. उन्हें भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है. रोजाना 600 लोगों को भोजन का पैकेट दिया जा रहा है. पुलिसकर्मियों का भी सहयोग मिल रहा है. हर इलाके में भूखे या गरीबों की जानकारी पुलिसकर्मी देते हैं. जिनके माध्यम से उनका पेट भरने की कोशिश की जा रही है. इसके साथ ही इनकी टीम ने कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए लोगों लॉक डाउन के दौरान अपने घरों में रहने की अपील की.