पटना में सुबह-सवेरे घर से निकले लोगों की आयी शामत, पुलिस ने जगह-जगह धर लिया

पटना में सुबह-सवेरे घर से निकले लोगों की आयी शामत, पुलिस ने जगह-जगह धर लिया

PATNA : लॉक डाउन के आखिरी दिन पटना पुलिस आज सबसे ज्यादा सख्त दिख रही है. सुबह-सुबह राजधानी में मोमेंट करने वाले लोगों की शामत आ गई है. जगह-जगह खड़े पुलिस के जवान गाड़ियों की चेकिंग करते दिख रहे हैं. बिना पास वाले लोगों के साथ पुलिस सख्ती के साथ निपट रही है. वेबजह बाहर निकलने वाले लोगों की पुलिस पिटाई कर रही है. वहीं कुछ लोगों को दंड भी दिया जा रहा है. 

बता दें लॉकडाउन का अनुपालन कराने में  पुलिस को काफी परेशानी हो रही थी. जिसके बाद सोमवार को आईजी रेंज संजय सिंह और एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने सभी थानेदारों को कड़े निर्देश जारी किए हैं. वहीं मुख्यमंत्री  ने भी कड़ा रुख अपनाते हुए कहा था कि सड़कों पर सिर्फ वहीं गाड़ियां चलेंगी,जिन्हें पास दिया गया है. जो लोग लॉकडाउन तोड़कर सड़कों पर बाहर निकलेंगे उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं गाड़ियों को भी सीज कर लिया जाएगा. जांच के दौरान कागजात के साथ-साथ मास्क की भी जांच की जाएगी. जो लोग मास्क नहीं पहने दिखाई देगें उनपर भी एक्शन लिया जाएगा. 


अधिकारियों के आदेश का असर सुबह से ही दिखाई देने लगा है. पुलिस हर चौक-चौराहे पर मुस्तैदी से तैनात है और हर आने-जाने वाले से पूछताछ कर रही है. वहीं आज से सख्ती को लेकर पुलिस ने सोमवार को पटना के कई इलाकों में सोमवार को फ्लैग मार्च किया था. हैंड हैंडल माइक से अनाउंसमेंट करते हुए पुलिस लोगों से घरों में ही रहने की अपील कर रही थी.