‘नौकरी का एजेंडा मोदी जी को सड़क पर ले आया है’ : पटना में पीएम मोदी के रोड शो पर तेजस्वी का तंज

‘नौकरी का एजेंडा मोदी जी को सड़क पर ले आया है’ : पटना में पीएम मोदी के रोड शो पर तेजस्वी का तंज

PATNA : आगामी 12 नई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में रोड शो करेंगे। लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री का बिहार में यह पहला रोड शो होगा। पीएम मोदी के रोड शो से पहले ही विपक्षी खेमे में खलबली मच गई है और अब इसपर सियासत भी शुरू हो गई है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने रोड शो को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है।


तेजस्वी ने कहा कि उनके नौकरी के एजेंडे ने प्रधानमंत्री मोदी को रोड पर ला दिया है। बीजेपी के लोग तो पटना साहिब को सबसे सुरक्षित सीट मानते रहे हैं। बहुत अच्छा है कि पांच साल बाद फिर से आ रहे हैं। जिसे ये लोग सबसे सुरक्षित सीट मानते थे, वहां भी पीएम मोदी को आकर रोड शो करना पड़ रहा है। हम तो पहले ही कह रहे हैं कि चौंकाने वाला रिजल्ट आएगा। इस चुनाव में भाजपा वालों की हालत खराब है।


तेजस्वी के व्हील चेयर पर बैठने को लेकर एनडीए द्वारा सवाल उठाने पर उन्होंने कहा कि इंज्यूरी है तो बैठ गए। लेकिन इसके बावजूद भी हम फिल्ड में हैं और चाहे जिस भी हालत में हों, अपना काम तो कर ही रहे हैं। तीसरे चरण की सभी सीटों पर जीत का दावा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के लोग यहां समाप्त हो गए हैं। एनडीए पूरी तरह से खत्म हों चुकी है। हम तो लंगड़े पैर में भी उनसे ज्यादा तेज दौड़ लेंगे। 


बता दें कि आगामी 12 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में रोड शो करने वाले हैं। पीएमओ से इसकी मंजूरी मिलने के बाद बीजेपी पीएम के रोड शो को भव्य बनाने के लिए तैयारी में जुट गई है। रोड शो के बाद पीएम मोदी पटना में ही रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन यानी 13 मई को प्रधानमंत्री हाजीपुर, वैशाली और सारण में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान लालू-तेजस्वी और राहुल गांधी समेत विपक्ष के तमाम नेता प्रधानमंत्री के निशाने पर होंगे।