पटना में महिला की मौत के बाद उड़ी कोरोना की अफवाह, दहशत में आ गये लोग

पटना में महिला की मौत के बाद उड़ी कोरोना की अफवाह, दहशत में आ गये लोग

PATNA :कोरोना संक्रमण को लेकर अफवाह का बाजार भी गर्म है। बीमारी के बारे  में तरह-तरह की अफवाहें तो उड़ ही रही हैं। लेकिन  पटना में ऐसा वाक्या पेश आया कि महिला की मौत के बाद कोरोना संक्रमण से मौत की अफवाह फैल गयी। इसे लेकर लोगों के बीच दहशत फैल गयी।


मामला पटना जिले के धनरुआ थाना क्षेत्र का है जहां नीमड़ा पंचायत स्थित लालबाग गांव में एक 28 साल की महिला की मौत के बाद कोरोना की अफवाह फैल गयी।जिसे लेकर पूरे गांव में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि महिला सोमवार को धनरुआ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में दिखलाने गयी थी। वहां उसने डॉक्टर से कोरोना संक्रमित होने की आशंका जाहिर की थी। हालांकि डॉक्टर ने जांच के बाद कह दिया कि कोरोना का कोई लक्षण नहीं है।


इधर मौत के बाद गांव वालों ने इसकी सूचना प्रशासन को दे दी। प्रशासन भी सकते में आ गया । मामले में पूछताछ हुई तो पता चला कि महिला की मौत कैंसर की वजह से हुई है। इसके बाद मामला शांत हो सका। हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि महिला गले के कैंसर से पीड़ित थी। इससे पहले उसने नालंदा के इस्लामपुर में भी डॉक्टर को दिखाया था। सोमवार को वह महिला एकंगरसराय से धनरूआ पहुंची थी।