पटना में हांगकांग से लौटे शख्स पर तब्लीगी होने का शक, पुलिस महकमे में हड़कंप

पटना में हांगकांग से लौटे शख्स पर तब्लीगी होने का शक, पुलिस महकमे में हड़कंप

PATNA : कोरोना वायरस महामारी की चपेट में अब इंडिया भी आ गया है. भारत में अब मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रहा है. बिहार में भी यह आंकड़ा तेजी से बढ़ा है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में तब्लीगियों के कारण मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है. अब तक एक हजार से ज्यादा तब्लीगी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसी से जुड़ा एक नया मामला पटना से सामने आया है. 


घटना पटना सिटी के चौक थाना इलाके की है. जहां मोर्चा रोड इलाके में एक शख्स के तब्लीगी होने की सूचना से स्थानीय पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. तब्लीगी जमात के सदस्य के छिप कर रहने की सूचना से पूरे इलाके के लोग सकते में आ गए. जानकारी मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने इस मामले की छानबीन की. शख्स ने पुलिस को बताया कि वह हांगकांग से अपने ससुराल लौटा है. लॉकडाउन के कारण ही पटना सिटी अपने ससुराल में फंसा है. 


चौक थाना के दारोगा दीन दयाल सिंह ने बताया कि युवक मधुबनी जिले का रहने वाला है. हाल ही में वह अपने परिवार के साथ हांगकांग से ससुराल लौटे हैं. गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में उन्होंने जांच कराया है. लॉक डाउन खत्म होते ही वह अपने घर को लौट जायेंगे. पुलिस ने युवक से तत्काल पूछताछ कर उसे छोड़ दिया है.