पटना की सड़कों से दूर भागेगा कोरोना, GAIL ने गाड़ियों को सेनेटाइज करने का शुरू किया अभियान

पटना की सड़कों से दूर भागेगा कोरोना, GAIL ने गाड़ियों को सेनेटाइज करने का शुरू किया अभियान

PATNA : फर्स्ट बिहार आपको 20 अप्रैल से ही दिखा रहा है कि पटना की सड़कों पर किस कदर गाड़ियों की चहलकदमी बढ़ गयी है। लॉकडाउन टू में छूट के बाद सड़कों पर गाड़ियां फर्राटे से दौड़ती नजर आ रही थी। हमने ये भी आशंका जाहिर की थी कि पटना के खाजपुरा इलाके में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद पटना भी डेंजर जोन में हैं। ऐसे में गाड़ियों की चहलकदमी भारी पड़ सकती है। लेकिन अब डरने की जरूरत नहीं है। गेल इंडिया ने कोरोना को पटना की सड़कों से दूर भगाने का अभियान शुरू कर दिया है।


पटना की सड़कों पर गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ( GAIL INDIA ) सेनेटाइजेशन का काम बड़े पैमाने पर शुरू कर दिया है। गेल इंडिया ने सड़कों पर दौड़ रही गाड़ियों को सेनेटाइज करना शुरू कर दिया है। पटना के हड़ताली मोड़ पर से गुजर रही सभी गाड़ियों को सेनेटाइज किया जा रहा है। गाड़ियों को सेनेटाइज किए जाने से लोगों के बीच कोरोना का खौफ कुछ कम जरूर हुआ है।


पटना की सड़कों से गुजर रहे लोगों ने गेल इंडिया की इस पहल का स्वागत किया है। लोगों ने कहा कि सेनेटाइज किए जाने से सड़कों पर दौड़ रहा कोरोना का खौफ अब खत्म हो जाएगा। बता दें कि 20 अप्रैल से तमाम सरकारी कार्यालयों के खुल जाने से पटना की सड़कों पर गाड़ियों की आमद बढ़ गयी है। ऑफिस के टाइम 10:30 बजे के पहले और 4:30 के बाद सड़कों पर नजारा देख कर अहसास होने लगता है कि लॉकडाउन खत्म हो गया है। ऐसे में सेनेटाइज करने की पहल निश्चित तौर पर राहत देने वाली है।