पटना के यह इलाके प्रतिबंधित घोषित, बैंक ऑफ बड़ौदा कनेक्शन चेन को बढ़ा सकता है

पटना के यह इलाके प्रतिबंधित घोषित, बैंक ऑफ बड़ौदा कनेक्शन चेन को बढ़ा सकता है

PATNA : राजधानी पटना में लगातार कोरोना मरीजों की तादाद बढ़ रही है। पटना जिले में आंकड़ा 34 पहुंच चुका है। राजधानी के नए इलाकों में संक्रमण फैलने की आशंका को देखते हुए कई इलाकों को प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित कर दिया गया है। पटना के जिन इलाकों को जिला प्रशासन ने प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया है उनमें पटेल नगर का रोड नंबर 5, रूपसपुर का मीठाकुआं और फुलवारी का नया टोला शामिल है। इसके पहले खाजपुरा को प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया जा चुका था। बेउर इलाके में भी हालात पर नजर रखी जा रही है। 


पटना के खाजपुरा इंफेक्शन चेन में मरीजों की संख्या बढ़कर 22 हो चुकी है और अब वह चेन धीरे-धीरे बैंक ऑफ बड़ौदा तक बढ़ चुकी है। बैंक ऑफ बड़ौदा में अगर खाजपुरा वाली चेन सक्रिय हुई तो हालात और बिगड़ सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा के 41 कर्मचारियों का सैंपल लिया गया है जिनकी रिपोर्ट आज आएगी। पटना के अन्य 5 बैंक के कर्मियों का भी टेस्ट सैंपल लिया गया है। एटीएम कैश एजेंसी से कनेक्शन जुड़े होने के कारण अब तक 77 लोगों की जांच कराई गई है। 


खाजपुरा की चेन खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को भी इसमें 4 नए मरीज जुड़ गए हैं यह सभी एटीएम कस्टोडियन के पड़ोसी हैं। कस्टोडियन के अलावे उनकी मां, तीन बहनें, दो भतीजी, दो किराएदार पहले ही पॉजिटिव हो चुके हैं। आपको बता दें कि डाकबंगला स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के कैश मैनेजर को भी संक्रमित पाया गया था जिसके बाद बैंक को पूरी तरह सील कर दिया गया।