पटना के कुर्जी में छिपे हुए थे इटली और ईरान से आये लोग, कोरोना इंफेक्टेड होने की आशंका के बाद लोगों ने पुलिस को बुलाया

पटना के कुर्जी में छिपे हुए थे इटली और ईरान से आये लोग, कोरोना इंफेक्टेड होने की आशंका के बाद लोगों ने पुलिस को बुलाया

PATNA : कोरोना वायरस को लेकर पटना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. पटना के कुर्जी इलाके में इटली और इरान से आए लोगों ने अपना ठिकाना बना रखा था. इन लोगों ने अपने आपको सरकार की नजर से बचाए रखने के लिए कुर्जी इलाके में पनाह ले रखी थी. एक मस्जिद में इनके छिपे होने की खबर मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी.


दरअसल ये सभी इटली और इरान से वापस आने वाले लोग हैं, इन लोगों को लग रहा था कि अगर सरकार को इनके बारे में जानकारी मिली तो इन्हें मेडिकल टेस्ट या आइसोलेशन में भेजा जा सकता है इससे बचने के लिए इन लोगों ने कुर्जी इलाके में खुद को छिपाकर रखा. स्थानीय लोगों को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने इनके इनफेक्टेड होने के डर से पुलिस को सूचना दी.

आखिरकार मौके पर पहुंची पुलिस ने इन सभी को हिरासत में लिया है और मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है. एक तरफ कोरोनावायरस को लेकर बिहार कॉल ऑफ डाउन किया जा चुका है तो वहीं दूसरी तरफ से ईरान और इटली से आए इन लोगों को किसने छिपाया इसको लेकर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. आपको बता दें कि इटली और इरान दोनों ऐसे देश हैं जहां सबसे ज्यादा कोरोना का कहर देखने को मिला है.