पटना के IGIMS से भागा कोरोना पॉजिटिव मरीज, हॉस्पिटल में मचा हड़कंप

पटना के IGIMS से भागा कोरोना पॉजिटिव मरीज, हॉस्पिटल में मचा हड़कंप

PATNA: पटना के आईजीआईएमएस से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज भाग गया है. इसकी सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है जो मरीज भागा वह सारण जिले का रहने वाला है. उसके लिवर में मवाद था जिसके बाद गंभीर स्थिति में उसे भर्ती किया गया था. 

इस दौरान उसका टेस्ट कराया गया था. जिसके बाद वह कोरोना पॉजिटिव निकला है.बताया जा रहा है कि कल रात में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. मरीज कई लोगों के संपर्क में भी आया है. वह अपने बहू के साथ एंबुलेंस से साथ में आया था. बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान वह कई डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ भी उसके संपर्क में आए है. हॉस्पिटल के कई जगहों को सैनिटाइज किया जा रहा है. यह पता लगाया जा रहा है कि वह किस-किस डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के संपर्क में आया है. 


कुछ दिन पहले भी मिला था मरीज

22 अप्रैल को सीवान से आए एक 30 साल का युवक को भी यहां भर्ती कराया गया था. वो टीबी  का मरीज था. इस मरीज में कोरोना के भी कुछ लक्षण थे, जिसे देखते हुए डॉक्टरों ने उसका कोरोना टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव निकला. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे तुरंत नालंदा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था, जो कोरोना के इलाज के लिए अधिकृत हॉस्पिटल है. बताया जा रहा है कि संपर्क में आए  25 स्वास्थय  कर्मियों,  जिनमें 3 डॉक्टर, 10 नर्से और 12 अन्य लोगों जो IGIMS  पटना में काम करते थे, उन्हें हॉस्पिटल प्रबंधन ने शुक्रवार को 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन में भेज दिया है.