कंकड़बाग का यह इलाका रेड जोन में.. पॉपुलर हॉस्पिटल सील, इसी अस्पताल में वैशाली के कोरोना मरीज ने कराया था इलाज

कंकड़बाग का यह इलाका रेड जोन में.. पॉपुलर हॉस्पिटल सील, इसी अस्पताल में वैशाली के कोरोना मरीज ने कराया था इलाज

PATNA : राजधानी पटना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है कंकड़बाग के न्यू बाईपास इलाके में स्थित पॉपुलर हॉस्पिटल को सील कर दिया गया है। पटना के इसी प्राइवेट हॉस्पिटल में वैशाली के कोरोना मरीज ने अपना इलाज कराया था। वैशाली के कोरोना पेसेंट पटना कनेक्शन निकलने के बाद लगातार पटना जिला प्रशासन एक्शन में है। पटना के सभी बड़े अधिकारी पॉपुलर हॉस्पिटल पहुंचे हैं। वहां पूरे मामले की छानबीन चल रही है। 


वैशाली के कोरोना मरीज का इलाज करने वाले प्राइवेट हॉस्पिटल के कारण यह पूरा इलाका एक बार फिर से कोरोना वायरस जोन में आ गया है। वैशाली के जिस युवक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है उसने पटना के किसी प्राइवेट हॉस्पिटल में अपना इलाज कराया था। 35 साल के युवक को ब्रेन ट्यूमर है और तबीयत बिगड़ने के बाद वह सबसे पहले पटना के राजेंद्र नगर स्थित से किसी प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिए पहुंचा था। प्राइवेट हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा था लेकिन तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद आखिरकार वह एम्स पहुंचा था।  


पटना एम्स पहुंचने के बाद इस युवक को आईसीयू स्थिति आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। इस युवक को सांस लेने में लगातार परेशानी हो रही थी। पटना एम्स के डॉक्टरों ने इसके लक्षणों को तुरंत पहचाना और सबसे पहले इसे आइसोलेशन वार्ड में डाला। हालांकि पटना एम्स के डॉ नीरज अग्रवाल ने बताया है कि इस युवक का कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं रहा है और ना ही यह किसी पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने की बात कर रहा है। बावजूद इसके यह पॉजिटिव कैसे हुआ यह जांच का विषय है।