पटना ज्वेलरी शॉप डकैती: धनतेरस के मौके पर पति के साथ खरीदने गई थी बिछिया, डकैतों ने उजाड़ दिया सुहाग

पटना ज्वेलरी शॉप डकैती: धनतेरस के मौके पर पति के साथ खरीदने गई थी बिछिया, डकैतों ने उजाड़ दिया सुहाग

PATNA : पटना ज्वेलरी शॉप में डकैती के दौरान डकैतों ने जिस ग्राहक की हत्या कर दी वह कुछ ही देर पहले दुकान में पत्नी के साथ खरीदारी करने आया था. दुकान में आए 10 मिनट भी नहीं हुआ कि डकैत आ धमके और हथियार के बल पर सबको कब्जे में कर लिया. जिसका विरोध जब ग्राहक कौशल ने किया तो डकैतों ने सिर में गोली मार कर हत्या कर दी.


सुहाग की निशानी खरीदने आयी थी महिला, डकैतों ने उजाड़ दिया सुहाग
कौशल की पत्नी अपने पति की हत्या के बाद से कुछ भी बोलने की हालत में नही है. वे बार-बार बेहोश हो जा रही है. होश में आने पर कह रही है कि धनतेरस के दिन पति के साथ सुहाग की निशानी बिछिया खरिदने गई थी पर कहां पता था कि आज ही मेरा सुहाग उजड़ जाएगा. 


18 साल से 25 साल के उम्र के थे डकैत
दुकान में मौजूद लोगों के मुताबिक सभी डकैतों की उम्र 18 से 25 साल के बीच थी. सभी के हाथों में हथियार थे और दुकान के अंदर आए डकैतों ने अपना चेहरा ढका हुआ था. स्थानिय लोगों के अनुसार बहुत देर से डकैत दुकान के पास ही खड़े थे. जैसे ही दुकान में भीड़ कम हुआ डकैतों ने धावा बोल दिया. 


पटना की एक्टिव पुलिस के दावे हुए फेल
धनतेरस और दीवापली को लेकर लेकर किए गए पटना की एक्टिव पुलिस के सारे दावे फेल हो गए. डकैतों ने पुलिस के नाक के निचे वारदात को अंजाम दिया और आसानी से फरार हो गए. बता दें कि त्योहार को देखते हुए पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने दो दिन पहले ही थानेदारों के साथ बैठक की थी और धनतेरस के दिन खास चौकसी बरतने का सख्त निर्देश दिया था. इसके बावजूद पुलिस को इस घटना की भनक तक नहीं लगी और डकैतों ने बैखौफ होकर वारदात को अंजाम दिया.