PM मोदी के रोड शो पर मीसा भारती ने उठाये सवाल : पूछा- पाटलिपुत्र सांसद महोदय को क्यों रोड शो से बाहर रखा गया?

PM मोदी के रोड शो पर मीसा भारती ने उठाये सवाल : पूछा- पाटलिपुत्र सांसद महोदय को क्यों रोड शो से बाहर रखा गया?

PATNA : विगत रविवार को राजधानी पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो हुआ था। पटना साहिब लोकसभा सीट के प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी पटना आए हुए थे। भट्टाचार्या रोड से उद्योग भवन तक उन्होंने रोड शो किया और रविशंकर प्रसाद के लिए वोट मांगे। इस दौरान भगवा रंग के खास रथ को रोड शो के लिए मंगवाया गया था। जिस पर पीएम मोदी, सीएम नीतीश कुमार, रविशंकर प्रसाद और सम्राट चौधरी सवार थे। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की और एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह अपने हाथ में बीजेपी का चुनाव चिन्ह लिये हैं।


बीजेपी के चुनाव चिन्ह में लाइट लही हुई थी। जो अनवरत लोगों का ध्यान अपनी ओर आकृष्ट कर रही थी। नीतीश कुमार के हाथ में कमल देखकर लोग भी हैरान रह गये। जिसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। नीतीश कुमार की इस तस्वीर के सामने आने के बाद विपक्षी पार्टियों को घेरने का मौका मिल गया है। पाटलिपुत्र से राजद की प्रत्याशी मीसा भारती ने PM मोदी के रोड शो पर सवाल खड़े करते हुए बीजेपी और जेडीयू पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के हाथों में तीर की जगह कमल पकड़ा दिया गया। नीतीश जी को समझ में ही नहीं आ रहा था कि वह करें तो क्या करे?


राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कहा कि मोदी के रोड शो के दौरान नीतीश कुमार के हाथ में तीर की जगह कमल थमा दिया गया था। उससे लाइट भी निकल रही थी। कमल में एलईडी लाइट लगी हुई थी। नीतीश जी को देख किसी के समझ में नहीं आ रहा था कि वह कर क्या रहे हैं? नीतीश कुमार न हाथ हिला पा रहे थे और न ही जनता को आशीर्वाद दे रहे थे। मीसा भारती ने कहा कि समझ में नहीं आ रहा था कि हमारे चाचा जी वहां कर क्या कर रहे थे? 


वही, प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर मीसा भारती ने कहा कि रोड शो में पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद मौजूद थे। लेकिन पाटलिपुत्र के सांसद महोदय को तो पूछा ही नहीं गया। जब पटना में पीएम मोदी का रोड शो हो रहा था तब रामकृपाल यादव इस शो से गायब थे। क्या बात है कि आखिर पीएम मोदी ने उन्हें रोड शो से बाहर रखा? मीसा भारती ने कहा कि पटना की दो सीटें हैं, पाटलिपुत्र और पटना साहिब। 


मीसा भारती ने कहा कि पटना साहिब लोकसभा सीट से रविशंकर प्रसाद बीजेपी के प्रत्याशी हैं तो वही पाटलिपुत्र से रामकृपाल बीजेपी के उम्मीदवार हैं। ऐसे में रामकृपाल यादव पीएम के रोड शो में क्यों नहीं नजर आए? उनको इस शो से दूर क्यों रखा गया? आखिर इसका क्या कारण है? मीसा भारती ने रोड शो से रामकृपाल यादव के गायब रहने पर कई सवाल उठाए हैं। पीएम मोदी के खिचड़ी खाने पर मीसा भारती बोलीं कि मोदी जी पूरे देश को खिचड़ी खिला रहे हैं। एक दिन पीएम खिचड़ी खा लिये तो क्या दिक्कत हो गयी।