पति का अनोखा बंटवारा: 3 दिन पहली और 3 दिन दूसरी पत्नी के साथ रहने का आदेश, संडे को आजादी

पति का अनोखा बंटवारा: 3 दिन पहली और 3 दिन दूसरी पत्नी के साथ रहने का आदेश, संडे को आजादी

DESK: अभी तक आपने परिवारों में जमीन-जायदाद और रुपयों-गहनों के बंटवारे के बारे में सुना होगा लेकिन एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. 2 पत्नियों के बीच एक पति का बंटवारा चर्चा में आ गया है. 


पेशे से इंजीनियर पति समझौते के तहत 3 दिन पहली पत्नी और 3 दिन दूसरी पत्नी के साथ दिन-रात रहेगा. और रविवार के दिन वह आजाद रहेगा. यानी रविवार को वह खुद की मर्जी से किसी एक साथ रह सकता है. बता दे कोर्ट के बाहर हुई काउंसलिंग में पति और पत्नियों के बीच यह अनोखा करार हुआ. 


बता दें ग्वालियर की रहने वाली एक युवती का विवाह शहर के ही एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से हुआ था. युवक गुरुग्राम के एक मल्टी नेशनल कंपनी में जॉब करता है. शादी के बाद दोनों पति-पत्नी लगभग 2 साल तक एक-दूसरे के संग गुरुग्राम में ही रहे. दोनों का एक बेटा भी है. 


फिर 2 साल बाद 2020 के मार्च में कोरोना की वजह से लॉकडाउन लग गया. वर्क फ्रॉम होम के चलते इंजीनियर ग्वालियर आया, और कुछ दिन रहने के बाद ही वापस गुरुग्राम चला गया. लेकिन पत्नी और बच्चे को मायके में ही थे. फिर हालात सामान्य होने पर भी वह पत्नी-बेटे को लेने नहीं आया. फिर अचानक उसकी पत्नी गुरुग्राम आ गई. तो पता चला कि लॉकडाउन के दौरान उसके पति के कंपनी में ही काम करने वाली एक महिला कर्मचारी से रिश्ते बन गए थे. दोनों पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहे और फिर उन्होंने चुपचाप शादी भी रचा ली. उसकी दूसरी पत्नी ने एक लड़की को भी जन्म दे दिया.