पारस के सामने ही रालोजपा नेता करने लगे हंगामा, कहा-40 में से 6 सीट पर हम NDA को हरायेंगे, ये कौन सीटें हैं जानिए?

पारस के सामने ही रालोजपा नेता करने लगे हंगामा, कहा-40 में से 6 सीट पर हम NDA को हरायेंगे, ये कौन सीटें हैं जानिए?

PATNA : राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (पारस गुट) ने शनिवार को अपनी पार्टी और पार्टी से जुड़े संगठनो के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ पटना में बैठक की। जिसमें रालोजपा और दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष शामिल हुए। यह बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केन्द्रीय मंत्री  पशुपति कुमार पारस की अध्यक्षता में हुई। बैठक में रालोजपा के निवर्तमान सांसद प्रिंस राज, पूर्व सांसद सूरजभान सिंह सहित राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के तमाम नेता मौजूद रहे। पूरे बिहार से आए पार्टी पदाधिकरियों ने बैठक में अपनी-अपनी बातें रखी। लेकिन जब पशुपति पारस ने भतीजे चिराग पासवान के पक्ष में चुनाव प्रचार करने की बात कही तो कार्यकर्ता गुस्सा हो गये। अपने नेता के इस बयान के बाद हंगामा करने लगे। 


कार्यकर्ताओं ने जब अपने नेता पशुपति पारस को यह कहते सुना कि बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए जीतेगी। इसके लिए हम चुनाव प्रचार करेंगे। लोगों को वोट देने की अपील करेंगे। बिहार में 40 सीटों पर NDA उम्मीदवारों को समर्थन देने का ऐलान करते है। इतना सुनते ही कुछ कार्यकर्ता गुस्सा हो गये और अपने नेता पशुपति पारस के इस बात का विरोध करने लगे। विरोध जता रहे कार्यकर्ताओं का मुंह पशुपति पारस देखते ही रह गये। 


कार्यकर्ता का कहना था कि आप हमें मत दीजिए और पार्टी से निष्कासित कीजिए लेकिन 40 में से 6 सीट पर हम एनडीए को हराने का काम करेंगे। चिराग पासवान को हमलोग किसी भी कीमत पर वोट नहीं देंगे। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के नेता आकाश यादव ने कहा कि हम गुलाम नहीं है। हम अपने नेता पशुपति पारस के साथ हैं। उनके सम्मान के लिए लड़ाई लड़ रहे है। एनडीए की छह सीटों का हम विरोध करेंगे। गांव गांव जाकर जनता से इन्हें हराने की अपील करेंगे। वो छह सीट हाजीपुर, वैशाली, समस्तीपुर, खगड़िया, जमुई और उजियारपुर है जहां हमारा विरोध जारी रहेगा। 


राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ता का कहना था कि हमारे पांच सांसद की कुर्बानी गई एक तो पैसा देकर चिराग पासवान की पार्टी में  टिक गये लेकिन अन्य सांसदों की जो कुर्बानी गई क्या वे सभी सांसद चोर थे। उनके साथ ऐसा क्यों किया गया। इस साजिश के खिलाफ हम लोगों के बीच जाएंगे। स्व. रामविलास पासवान की वजह से हम चिराग को सम्मान देते हैं लेकिन एक नेता के रूप में नहीं मानते। चिराग पासवान ने सब सीटों को बेच दिया। युवाओं के साथ धोखा किया दलित और पासवान जाति के लोगों को भी नहीं छोड़ा। चिराग ने एनडीए को बर्बाद करने का काम किया है। पशुपति पारस के नेता ने कहा कि  नरेंद्र मोदी को झटका चिराग पासवान की वजह से मिलने जा रहा है। 


आज की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस ने कहा था कि पूरे देश में एनडीए गठबंधन की हवा चल रही है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि इस लोकसभा चुनाव में एनडीए 400 से ज्यादा सीट जीतकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए को जीताने का काम वो करेंगे। अपने भतीजे चिराग पासवान के पक्ष में भी चुनाव प्रचार करने की पशुपति ने बात कही। इतना सुनते ही बैठक में मौजूद कार्यकर्ता हंगामा करने लगे और इसका विरोध करने लगे और वहां बैठे राष्ट्रीय अध्यक्ष कार्यकर्ता को देखते रह गये।