पप्पू यादव ने राजद नेता पर साधा निशाना, कहा- राहुल जी भाजपा से लड़ रहे हैं और आप भाजपा से डर रहे हैं

पप्पू यादव ने राजद नेता पर साधा निशाना, कहा- राहुल जी भाजपा से लड़ रहे हैं और आप भाजपा से डर रहे हैं

PURNEA : लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान समाप्त हो गया है। बिहार की 4 सीटें जमुई, नवादा, गया और औरंगाबाद में कुल 38 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गयी है। अब बिहार में दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है। 26 को किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका यानि कुल 5 सीटों पर मतदान होगा। इन सीटों में पूर्णिया हॉटसीट बनी हुई है। यहां से एनडीए ने जेडीयू के संतोष कुशवाहा को मैदान में उतारा है, वही महागठबंधन से राजद की बीमा भारती और निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पप्पू यादव चुनाव मैदान में हैं।


इससे स्पष्ट है कि पूर्णिया में त्रिकोणीय मुकाबला होने वाला है। निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव पर महागठबंधन खेमे की बड़ी पार्टी लगातार हमलावर है और उसके नेता पप्पू यादव के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैं। जिसके बाद अब पप्पू यादव ने भी जवाब दिया है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए उस बड़ी पार्टी के नेता पर पलटवार किया है। पप्पू यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर ट्वीट के जरिये उस बड़ी पार्टी पर निशाना साधा है। पप्पू यादव ने उस बड़ी पार्टी के नेता से सवाल किया है कि वे भाजपा से लड़ रहे हैं या उससे डर रहे हैं? पप्पू ने कहा कि महोदय, आप बीजेपी से डर रहे हैं और राहुल गांधी जी बीजेपी से खुलकर लड़ रहे हैं।


पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें कितनी नफ़रत और ईर्ष्या है पूर्णिया से ! उन्हें कितना डर है पूर्णिया के बेटे से ! पहले मेरी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की गई। तब पूर्णिया की जनता ने मुझे बचाया। तो अब बदहवासी में मुझपर निजी हमले कर रहे हैं। वे दावा तो बीजेपी से लड़ने की करते हैं, लेकिन उसके ख़िलाफ़ एक शब्द नहीं बोलते। महोदय, आप क्या राहुल गांधी जी की मदद करेंगे? जब आप भाजपा से डर रहे हैं। लेकिन राहुल गांधी जी भाजपा से खुलकर लड़ रहे हैं।