पापा हमें आपकी जरूरत है और पूरे बिहार को भी है, तेजप्रताप ने लिखा- Miss u Papa

पापा हमें आपकी जरूरत है और पूरे बिहार को भी है, तेजप्रताप ने लिखा- Miss u Papa

PATNA : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव पापा को मिस कर रहे हैं। तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी भावनाओं का इजहार करते हुए पापा के साथ पुरानी तस्वीरों का बनाया गया वीडियो शेयर किया है। 


तेजप्रताप यादव ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि पापा हमें आपकी जरूरत है और पूरे बिहार को भी है... Miss u Papa । तेजप्रताप ने इन शब्दों के साथ रोता हुई इमोजी भी शेयर किया है। तेजप्रताप की इन भावनाओं से लग रहा है कि वे लालू यादव के घर वापसी को लेकर पूरी तरह आश्वस्त थे लेकिन कोरोना संकट के बीच भी पैरोल नहीं मिलने से आरजेडी सुप्रीमो जेल से बाहर नहीं आ सके जिससे तेजप्रताप यादव खासे दुखी हैं।


बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस महामारी के संकट के बीच रांची के रिम्‍स में इलाजरत चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को उस वक्त झटका लगा था जब उन्‍हें आजादी दिलाने की कोशिशें सिरे नहीं चढ़ पाईं। सोमवार को झारखंड कैबिनेट की बैठक में इस मसले पर गहन चर्चा और महाधिवक्‍ता के परामर्श के बाद झारखंड सरकार ने अपना फैसला टाल दिया था। नियमों के पेच में फंसी सरकार लालू प्रसाद यादव को पैरोल पर छोड़े जाने के मसले पर निर्णय नहीं ले सकी थी।


इससे पहले रिम्‍स में लालू के पेइंग वार्ड के समीप आइसोलेशन वार्ड बनाए जाने के चलते खतरे को भांपते हुए उनकी 70 साल की उम्र और सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए कांग्रेस और राजद के नेता लगातार लालू के पक्ष में बयान देकर उन्हें रिहा करने की मांग कर रहे थे। बता दें कि वर्तमान में लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्‍स में अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे हैं। वे चारा घोटाले के मामले में रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय जेल, होटवार में अपनी सजा काट रहे हैं। इधर कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण लालू बेहद डरे हुए हैं। वे अपने वार्ड के समीप कोरोना वार्ड होने के कारण अतिरिक्‍त एहतियात बरत रहे हैं। इधर सुप्रीम कोर्ट की 70 साल से ऊपर के कैदियों को रिहा किए जाने के गाइडलाइन के बाद पैराल पर यहां से बाहर निकलना चाहते हैं।