पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से मीसा भारती ने किया नामांकन : बोले लालू यादव ... हमलोग भूखे-प्यासे रहकर भी अपना हक़ लेना जानते हैं

पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से मीसा भारती ने किया नामांकन : बोले लालू यादव ... हमलोग भूखे-प्यासे रहकर भी अपना हक़ लेना जानते हैं

PATNA : लोकसभा चुनाव धीरे-धीरे अंतिम चरण की तरफ बढ़ रहा है। जहां आज चौथे चरण का मतदान जारी है। वहीं दूसरी तरफ सातवें चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया भी चल रही है। इसी कड़ी में सोमवार को महागठबंधन प्रत्याशी मीसा भारती ने पाटलिपुत्ना लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन किया है। मीसा भारती के नामांकन में पहुंचे लालू यादव ने पीएम मोदी को लेकर जोरदार हमला बोला है। लालू ने कहा कि हम भूखे-प्यासे रहकर भी अपना हक़ लेना जानते हैं। 


लालू यादव ने कहा कि इस देश के अंदर संविधान में अगर कुछ हुआ तो देश की जनता पूरी तरह से गरम हो जाएगी। भारत क्रांति की धरती है। यहां लोग भूखे और प्यासे रहकर भी अपने हक के लिए लड़ना जानते हैं। भारत में अन्याय के खिलाफ हमेशा क्रांति हुई है। इसलिए आप लोग क्रांति के बारे में तैयार रहें। हम लोग किसी भी हाल में संविधान को खत्म होने नहीं देंगे।


इसके आगे लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार भारत से आरक्षण खत्म करना चाहती है। ये लोग बाबा साहब अंबेडकर के बनाए संविधान को छोटा-मोटा बाबा का बनाया संविधान समझकर खत्म करना चाहते हैं। लेकिन किसी भी कीमत पर हम ऐसा होने नहीं देंगे। एक बात जान रहे हैं और आप भी जान लें कि हम भारत के संविधान को और लोकतंत्र को मिटने नहीं देंगे। 


वहीं, लालू ने तेजस्वी यादव की फ़िक्र करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव की तबीयत खराब होने के बाद भी वह आप लोगों के बीच पहुंच रहे हैं। हम लोग यहां बैठे आप सभी लोगों से अपील करते हैं कि इस बार मोदी को उखाड़ फेंकने का काम कीजिए। हमलोग आपके लिए लड़ रहे हैं, आपके हक़ के लिए लड़ रहे हैं। संविधान बचाने के लिए लड़ रहे हैं। 


उधर, पीमए मोदी के रोड शो को लेकर लालू ने कहा कि कल मोदी और नीतीश कुमार रोड शो कर रहे थे। इस दौरान पटना के लोग कहीं नजर नहीं आ रहे थे। ये लोग हुलक-हुलक कर देख रहे थे। लेकिन, कोई भी पटना का लोग नजर नहीं आया। इस बार बिहार समेत देश ने मन बना लिया है कि सत्ता बदल देना है। नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार राजद पर भी प्रहार करते रहे हैं। लेकिन उनके प्रहार और उनकी बातों का हम परवाह नहीं करते। नरेंद्र मोदी इस बार सत्ता से जा रहे हैं। नरेंद्र मोदी की बढ़िया से विदाई कर देना है।