नेपाल सरकार ने जालिम मुखिया का कोरोना टेस्ट कराया, परिवार के 17 लोगों का भी सैम्पल लिया गया

नेपाल सरकार ने जालिम मुखिया का कोरोना टेस्ट कराया, परिवार के 17 लोगों का भी सैम्पल लिया गया

PATNA : भारत में कोरोना संक्रमण फैलाने की साजिश रचने वाले जालिम मुखिया का कोरोना टेस्ट कराया गया है। नेपाल सरकार ने जालिम मुखिया और उसके परिवार के 17 लोगों का सैंपल लिया है। अब जांच रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पायेगा की जालिम और उसके परिवार के लोग कोरोना पॉजिटिव है या नहीं। जालिम मुखिया को लेकर एसएसबी ने बिहार के रास्ते भारत में कोरोना के संदिग्धों को एंट्री करना चाहता है। इसके बाद नेपाल पुलिस हरकत में आई थी और आनन-फानन में जालिम मुखिया के कई ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। जालिम मुखिया को नेपाल पुलिस की तरफ से गिरफ्तार करने की बात भी सामने आई लेकिन फिलहाल अपने ही घर में बड़े आराम से है। 

सोमवार को जालिम मुखिया के घर पहुंचकर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसका सैंपल लिया. मुखिया के परिवार के 17 लोगों का भी सैंपल भी लिया गया है . कोरोना जांच के लिए सैंपल देने के बाद जालिम मुखिया ने एक बार फिर से भारत के खिलाफ जहर उगला है. जालिम मुखिया ने कहा है कि उन पर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वह निराधार है भारत और भारत के सीमा पर रहने वाले लोग उनकी हकीकत जानते हैं.


जालिम मुखिया ने खुद टेस्ट कराने का किया दावा

जालिम मुखिया ने कहा कि उसने खुद स्वास्थ्यकर्मी और प्रशासन को बुलाया है. वह कोरोना टेस्ट कराया है. कहा कि मेरे परिवार के करीब 17 लोगों का टेस्ट कराया है. जिससे परिवार को खतरा न हो. जालिम ने कहा कि मेरे खिलाफ मीडिया में कई तरह की गलत बातें बताई जा रही है. वह कोराना फैलाने के लिए 200 संदिग्ध भेज रहा है. लेकिन यह गलत है.  बता दें कि कुछ दिन पहले ही जालिम मुखिया के गांव के पास मस्जिद में छिपे विदेशी नागरिकों को पकड़ा गया था. बिहार सरकार ने इसको लेकर अलर्ट जारी किया है. नेपाल बॉर्डर पर किसी संदिग्ध के गतिविधियों को रोकने के लिए एसएसबी को अलर्ट किया गया है.