नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, लातेहार के चातम जंगल से बम बरामद

नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, लातेहार के चातम जंगल से बम बरामद

JHARKHAND: झारखंड के लातेहार में नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है। इस दौरान सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सर्च ऑपरेशन के दौरान चातम जंगल से बम बरामद किया गया है। 


इस दौरान जंगल से एक देसी पिस्टल और दो सिलेंडर बम, 2 टिफिन बम, एक केन बम, डेटोनेटर और बिजली के तार भी बरामद किया गया है। हालांकि किसी नक्सली की गिरफ्तारी नहीं हुई है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। मिली जानकारी के अनुसार बरामद बम को टिफिन बम बताया जा रहा है। नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। 


मिली जानकारी के अनुसार लातेहार एसपी अंजनी अंजन को यह सूचना मिली थी कि सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने के लिए नक्सलियों ने छिपादोहर थाना क्षेत्र के चातम जंगल में बम और हथियार छिपा रखे है। सूचना मिलते ही एसपी के निर्देश पर सीआरपीएफ और जिला पुलिस ने मिलकर छापेमारी की। 


इस दौरान जमीन में छिपा कर रखे दो सिलेंडर बम, 2 टिफिन बम, एक केन बम, एक देसी पिस्तौल, डेटोनेटर और बिजली के तार बरामद किया गया। एसपी अंजनी अंजन ने बताया कि नक्सलियों के पास सरेंडर कर समाज के मुख्य धारा से जुड़ने के अलावे कोई रास्ता नहीं है। यदि ऐसा वे नहीं करते हैं तो नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई इसी तरह से जारी रहेगी।