नवादा में अंडा बेचने वाले को राजद ने दिया है टिकट ; तेजस्वी ने कहा- बीजेपी ने बाहरी को बनाया है उम्मीदवार

नवादा में अंडा बेचने वाले को राजद ने दिया है टिकट ; तेजस्वी ने कहा- बीजेपी ने बाहरी को बनाया है उम्मीदवार

NAWADA : लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। बिहार के नवादा में पहले चरण में मतदान होना है। आगामी 19 अप्रैल को नवादा के साथ-साथ जमुई, गया और औरंगाबाद में भी मतदान होंगे। अपनी पार्टी के उम्मीदवार श्रवण कुशवाहा के चुनाव प्रचार के लिए तेजस्वी यादव नवादा आए थे। नवादा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। 


नवादा से राजद प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा हमेशा बाहरी लोगों को टिकट देती है। बाहरी वाला एक बार जीतकर चला जाता है तब दोबारा नवादा को मुड़कर देखता ही नहीं है। हमलोगों ने नवादा का बेटा श्रवण कुशवाहा को टिकट दिया है। यह नौजवान हैं। गरीब परिवार में जन्में हैं। अंडा तक बेच चुके हैं। ऐसे गरीब परिवार में जन्मे व्यक्ति को हमने अपना प्रत्याशी बनाया है। हमें पूरा विश्वास है कि नवादा की जनता का एक-एक वोट श्रवण कुशवाहा को ही मिलेगा। 


तेजस्वी ने नवादा की जनता से कहा कि लालटेन पर बटन दबाकर भारी मतो से विजय बनाएं और एक अंडा बेचने वाले के बेटे को सांसद बनाने का काम कीजिए। यहां कोई लड़ाई नहीं है। नवादा की जनता ने ठान लिया है कि बाहरी को बाहर कर देंगे और घर के अपने बेटा को सांसद बनाएंगे। यह जब सांसद बनेंगे तब नेता बनकर नहीं बल्कि बेटा बनकर आपलोगों की सेवा करेंगे। लेकिन भाजपा का प्रत्याशी सांसद बन गया तो उसको कहां ढूंढिएगा। तेजस्वी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने लोगों के हाथ में तलवार दिया है और हमने कलम देने का काम किया है। हमने पांच लाख लोगों को बिहार में नौकरी दी है। नौकरी देने से नौजवानों की शादी भी हो रही है।