पटना : लॉकडाउन में कंपनी ने नौकरी से निकाला, परेशान शख्स ने की खुदकुशी

पटना : लॉकडाउन में कंपनी ने नौकरी से निकाला, परेशान शख्स ने की खुदकुशी

PATNA : लॉकडाउन के  दौरान प्रोजेक्ट मैनेजर की नौकरी छूट जाने से परेशान 35 साल के एक शख्स ने सुसाइड कर लिया. मामला पटना के जगदेव पथ स्थित जानकी कुटीर अपार्टमेंट का है, जहां से इलाज के लिए उसे पीएमसीएच ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. 

मृतक की पत्नी खुशी दत्ता ने पुलिस को बताया कि उसके पति धनंजय पहले गुड़गांव में टेलीकॉम कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर तैनात थे. फिर धनंजय वहां से जॉब छोड़ कर पटना गए. यहां भी उसने प्राइवेट कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर की नौकरी ज्वाइन कर ली. लेकिन यह नौकरी लॉकडाउन के कारण छूट गई. जिसके कारण धनंजय बहुत ही परेशान चल रहे थे.

सोमवार की दोपहर 2 बजे के आसपास धनंजय बाथरूम गए लेकिन काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला. तब जाकर पत्नी ने आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई भी जवाब नहीं सुन कर पत्नी ने सास,ससुर, गार्ड सभी को इकट्ठा कर लिया. इसके बाद जब दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि धनंजय गले में गमछा लटकाकर वेंडिलेटर से  झूल रहा है. उस समय तक उसकी सांसे चल रही थी. जिसके बाद परिजन आनन-फानन में उसे लेकर IGIMS गए.  जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान सोमवार की रात उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.