नालंदा DM, DDC, DSP समेत कई अधिकारियों की आई कोरोना जांच रिपोर्ट, यहां एक मरीज ने 8 को किया है पॉजिटिव

नालंदा DM, DDC, DSP  समेत कई अधिकारियों की आई कोरोना जांच रिपोर्ट, यहां एक मरीज ने 8 को किया है पॉजिटिव

NALNDA:  जिले में कोरोना पॉजिटिव एक मरीज ने 8 लोगों को कोरोना पॉजिटिव कर दिया. जिसके बाद हड़ंकप मच गया. नालंदा जिले के डीएम, एसपी, डीडीसी, नगर आयुक्त, डीएसपी समेत जिले के तमाम जिला और पुलिस प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, कर्मी समेत 79 लोगों को कोरोना जांच कराया गया. लेकिन राहत की बात रही कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई. 

कई अधिकारियों की भेजी गई थी रिपोर्ट

नालंदा के एएसपी की ओर से एक बड़ी जानकारी रविवार को साझा की गई थी. उन्होंने बताया कि DM, SP और CS समेत कई अफसरों का जांच सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजा गया है. क्योंकि जिस डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. उसके साथ मीटिंग में जिले के तमाम बड़े ऑफिसर शामिल हुए थे. स्वास्थ्य प्रबंधक हेमंत कुमार ने बताया कि डीएम, एसपी, सीएस समेत जिले के 30 पदाधिकारियों के जांच के लिए सैंपल लिया गया है. बीडीओ और सीओ, सदर अस्पताल के डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी आदि के भी सैम्पल लिए जा रहे हैं. 

दुबई से बिहारशरीफ लौटे एक मरीज ने नालंदा में डॉक्टर समेत 7 लोगों को संक्रमित कर दिया है. इसके संपर्क में आने के कारण ही पटना में रहने वाले उसके ससुर को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद हड़कंप मचा हुआ है.