नालंदा में गोप ट्रांसपोर्ट के मालिक का मर्डर, सड़क जाम कर हंगामा, प्रखंड प्रमुख पर हत्या का आरोप

नालंदा में गोप ट्रांसपोर्ट के मालिक का मर्डर, सड़क जाम कर हंगामा, प्रखंड प्रमुख पर हत्या का आरोप

NALANDA : बिहार में एक तरफ भारी बारिश तो दूसरी पर अपराध हावी है. इस वक्त ताजा खबर सामने आ रही है नालंदा से जहां अपराधियों ने गोप ट्रांसपोर्ट के मालिक का मर्डर कर दिया. इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा गया है. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है. लोग बवाल मचा रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 

यह बड़ी वारदात जिले के गिरियक थाना इलाके की है. जहां गोप ट्रांसपोर्ट के मालिक की अपराधियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक पुराने विवाद में लाठी-डंडों से पीट- पीटकर हत्या की गई. मृतक के परिजनों ने मर्डर का आरोप प्रखंड प्रमुख के ऊपर लगाया है. लोग सड़क पर उतरकर बवाल मचा रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस नाराज लोगों को शांत कराने में जुटी हुई है. साथ ही पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी भी कर रही है. 

सड़क हादसे में एक किसान की मौत
वहीं, दूसरी ओर जिले में सड़क हादसे में एक किसान की मौत हो गई. घटना सोहसराय थाना इलाके के सोहडीह गांव की है. जहां एनएच 20 पर यह हादसा हुआ. जिसमें एक किसान की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने सरकार से मुआवजे की मांग की. घर में मातम का माहौल है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.