सीवान और बेगूसराय के बाद अब नालंदा में कोरोना संक्रमण का खतरा, कई इलाके सील किये गए

सीवान और बेगूसराय के बाद अब नालंदा में कोरोना संक्रमण का खतरा, कई इलाके सील किये गए

NALANDA : बिहारशरीफ के 40 साल के शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नालंदा में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है. सीवान और बेगूसराय के बाद नालंदा में संक्रमण के खतरे को देखते हुए कई इलाकों को सील किया गया है. बिहारशरीफ के खासगंज मोहल्ले को पुलिस ने तत्काल सील कर दिया है. दुबई से लौटे 40 साल के तक का रिपोर्ट पॉजिटिव आया था जिसे बाद में पावापुरी मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भेज दिया गया.

बिहारशरीफ के खासगंज शख्स कोरोना पॉजिटिव मिला है. वो कुछ दिन पहले ही दुबई से वापस लौटा था. उसकी जांच के बाद कोरोना के कोई लक्षण नहीं मिलने पर उसे होम क्वॉरेंटाइन किया गया था. सतकर्ता के तौर पर दो दिन पहले उसका सैंपल जांच के लिए पटना भेजा गया था. 


सोमवार की रात सवा नौ बजे उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गयी है. उस  शख्स को रात में ही पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भेजा गया. जहां उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा जाएगा. वह  22 मार्च को युवक दुबई से लौटा था. क्वॉरेंटाइन सेंटर पर भी उसे रखा गया था. 11 अप्रैल को उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. सीएस डॉ. राम सिंह ने बताया कि पहले से उसमें  मॉनिटरिंग की जा रही थी. उस समय कोरोना जैसे कोई लक्षण नहीं थे. जांच रिपोर्ट आने के बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा जाएगा.