नालंदा में बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका के साथ किया रेप, विरोध करने पर ब्लेड मारकर गर्लफ्रेंड को किया लहूलुहान

नालंदा में बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका के साथ किया रेप, विरोध करने पर ब्लेड मारकर गर्लफ्रेंड को किया लहूलुहान

NALANDA : बिहार में बढ़ते अपराध का ग्राफ गिरने का नाम नहीं ले रहा है. नालंदा जिले में एक ऐसी सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है. जिसने सबको हैरत में डाल दिया है. दरअसल एक प्रेमी के ऊपर अपनी ह प्रेमिका के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बॉयफ्रेंड ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया फिर उसे ब्लेड मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


विरोध करने पर बॉयफ्रेंड ने ब्लेड मारकर किया जख्मी
वारदात जिले के लहेरी थाना इलाके की है. जहां एक बॉयफ्रेंड ने अपनी ही प्रेमिका के साथ जबरन दुष्कर्म किया. जब प्रेमिका ने इसका विरोध किया तो सनकी प्रेमी ने ब्लेड मारकर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया. हालांकि कुछ लोगों के मुताबिक प्रेमी ने झांसा देकर यौन शोषण किया है. बताया जा रहा है कि लड़की बीते गुरुवार से ही अपने घर से लापता थी. उसके पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत करने भी पहुंचे थे. लेकिन उन्हें थानेदार थाना में नहीं हैं कहकर चलता कर दिया गया था. 


लहूलुहान घर लौटी पीड़िता
अचानक लापता होने के बाद परिवार के लोग उसकी खोजबीन में जुटे थे. शुक्रवार को पीड़िता जख्मी हालत में अपने घर पहुंची. उसने अपने परिवार वालों को बताया कि राहुल नामक बदमाश ने झांसा देकर पहाड़ी मोहल्ले में ले जाकर उसके साथ रेप किया. विरोध करने पर ब्लेड से मारकर उसे लहूलुहान कर दिया गया.


आरोपी को पुलिस ने दबोचा
घटना की शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी प्रेमी को दबोचा. प्रभारी थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. पकड़ा गया बदमाश नवादा जिला के नारदीगंज थाना क्षेत्र के बलवापर निवासी दिनेश प्रसाद का पुत्र राहुल कुमार उर्फ प्रेम सिंह उर्फ सुनील कुमार है. पुलिस पीड़िता का मेडिकल जांच करा रही है.