नालंदा में 8 बच्चों के पिता ने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर की पत्नी की हत्या, कई दिनों से दोनों के बीच चल रहा अफेयर

नालंदा में 8 बच्चों के पिता ने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर की पत्नी की हत्या, कई दिनों से दोनों के बीच चल रहा अफेयर

NALANDA : समाज को शर्मशार करने वाली एक ऐसी घटना नालंदा जिले से सामने आई है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल एक पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया. दोनों के बीच कई दिनों से अवैध संबंध का रिश्ता है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


वारदात जिले के नूरसराय थाना इलाके के सुल्तानपुर गांव की है. जहां 8 बच्चे के पिता ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. मिली जानकारी के मुताबिक लगभग 10 साल पहले दोनों  हुई थी. खुशहाली से उनका जीवन व्यतीत हो रहा था. इस बीच उसके पति को किसी लड़की के ऊपर दिल आ गया. जिसके कारण उसकी वैवाहिक जीवन में हमेशा अनबन होती रही. पत्नी उसके अफेयर का हमेशा से विरोध  करती थी. जिसको लेकर उसका पति हमेशा उसके साथ मारपीट करता था. आरोपी पति ने एक दिन अपनी प्रेमिका के साथ साजिश रचकर अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया. 


वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने फौरन इस मामले की छानबीन शुरू की. कई लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी पति और उसकी प्रेमिका को दबोच लिया. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. नूरसराय थानध्यक्ष ने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.