मुजफ्फरपुर में चोरों को लॉकडाउन में मिल गया है मौका, एक ही रात में 7 घरों की कर दी सफाई

मुजफ्फरपुर में चोरों को लॉकडाउन में मिल गया है मौका, एक ही रात में 7 घरों की कर दी सफाई

MUZAFFARPUR :लॉकडाउन के दौरान मुजफ्फरपुर में चोरों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है। लॉकडाउन में लोग घरों में तो बंद हैं तो चोर ऑफिस को अपना निशाना बना रहे हैं। हालांकि घर भी चोरों की पहुंच से दूर नहीं हैं। एक ही रात में चोरों ने 7 घरों में हाथ साफ किया।


लॉकडाउन के दौरान सदर थाना व ब्रह्मापुरा थाना क्षेत्र में चोरों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है। दो रातों में चोरों ने दोनों थाना क्षेत्र के दस घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया।वहीं सदर थाना के पताही चौक स्थित शौचालय टंकी सफाई कार्यालय को चोरों ने निशाना बनाया। मंगलवार की रात इस कार्यालय का ताला तोड़कर कम्प्यूटर, इनवर्टर, बैट्री, पंखा, कूलर व चेक बुक समेत अन्य सामान चोरी ली। 


उसी मार्केट में स्थित एक प्राइवेट स्कूल से पंखा समेत अन्य सामान चोरी की। लॉकडाउन के कारण स्कूल बंद है। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया। यहा से सौ मीटर की दूरी पर स्थित एक लॉज के पांच कमरों का ताला तोड़, गैस सिलेंडर, पंखा, बर्तन समेत अन्य सामान चोरी कर ली।


इधर ब्रह्मापुरा थाना क्षेत्र के संजय सिनेमा रोड राहुल नगर स्थित एक मकान में रहने वाले तीन किराएदारों के कमरे से लाखों की संपत्ति की चोरी कर ली गई। यह मकान सेवानिवृत फौजी महेश सिंह की है। चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस के श्वान दस्ता के खोजी कुत्ता को लगाया गया। कुछ फेंके हुए कपड़े को कुत्ता को सुंघाया गया। हालाकि खोजी कुत्ता से कोई सुराग नहीं मिला।