मुंबई से बिहार पहुंची आखिरी ट्रेन, स्क्रीनिंग के लिए भेजे गये यात्री

मुंबई से बिहार पहुंची आखिरी ट्रेन, स्क्रीनिंग के लिए भेजे गये यात्री

PATNA : मुंबई से चली आखिरी ट्रेन आरा पहुंची हैं। थोड़ी देर में ये ट्रेन दानापुर स्टेशन पहुंचेगी। आरा में उतरने वाले यात्रियों को स्क्रीनिंग के लिए भेजा गया है। आरा के एचएनके हाई स्कूल में यात्रियों को स्क्रीनिंग के लिए भेजा गया है।


मुंबई से चली स्पेशल ट्रेन 01139 ट्रेन आरा पहुंच गय़ी है। आरा स्टेशन पर उतरे  यात्रियों को स्क्रीनिंग के लिए भेजा गया है। इधर ट्रेन के दानापुर पहुंचने का इंतजार है जहां दानापुर रेल मंडल ने पहुंचने वाले यात्रियों के जांच के तमाम  इंतजाम किए हैं। वहीं पटना जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड में है।


इससे पहले रविवार को पुणे से चली ट्रेन दानापुर पहुंची थी जिसमें लगभग 2000 यात्री महाराष्ट्र से बिहार आये थे। दानापुर रेल मंडल और पटना जिला प्रशासन ने पटना पहुंचना वाले यात्रियों के स्क्रीनिंग की तमाम व्यवस्था की है। पहुंचने वाले हर यात्रियों को सूक्ष्म जांच की जा रही है। दानापुर में रेलवे ने आइसोलेश सेंटर भी तैयार किया है जहां संदिग्ध मरीजों भेजा जाएगा। बता दें कल पहुंची ट्रेन में 15 संदिग्ध मरीज मिले थे जिन्हें पीएमसीएच भेजा गया था।


बता दें कि रेलवे ने देश भर की तमाम पैसेंजर और मेल-एक्सप्रेस ट्रेनों को कोरोना के मद्देनजर रद्द कर दिया है।इस दौरान केवल मालगाड़ियों का परिचालन किया जा रहा है। हालांकि जो ट्रेनें पहले रवाना की जा चुकी हैं वे अपने गतंव्य पर पहुंच कर समाप्त हो जाएंगी।