आर्केस्ट्रा की डांसर गिरफ्तार, शराब की कर रही थी होम डिलीवरी

आर्केस्ट्रा की डांसर गिरफ्तार, शराब की कर रही थी होम डिलीवरी

MOTIHARI:  पुलिस ने आर्केस्ट्रा में डांस करने वाली महिला डांसर को गिरफ्तार किया है. डांसर के पास से पुलिस ने शराब बरामद किया है. वह शराब की होम डिलीवरी करती थी. यह कार्रवाई पुलिस ने मोतिहारी के कोटवा के कोटवा चौक के पास से की है

इसको भी पढ़ें: अंतरा सिंह ने AAP पार्टी के लिए गाया गाना, केजरीवाल ने शेयर करते हुए लिखा- दिल को छू गया

स्कूटी से पहुंचाती थी शराब

बताया जा रहा है कि डांसर तय स्थानों पर शराब स्कूटी से लेकर जाती थी. इसके एवज में वह मोटी रकम लेती थी. बताया जा रहा है कि शराब माफियाओं के इशारों पर वह काम करती थी. आज शराब ले जाते ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. डांसर के पास से शराब की कई बोतल बरामद हुआ है. पुलिस ने उसके स्कूटी को भी जब्त कर लिया है. 

आर्केस्ट्रा में भी करती है काम

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार डांसर जुगनू म्यूजिकल ग्रुप धनगड़हा में काम करती है. इसके अलावे वह अधिक पैसा कमाने के लिए शराब की होम डिलीवरी करने के काम में जुटी हुई थी. जिस जगह से शराब मांगा जाता था वह तुरंत पहुंचा देती थी. फिलहाल गिरफ्तार डांसर से पुलिस पूछताछ कर रही है. बता दें कि इसकी जानकारी पुलिस को मिल गई थी की वह आज भी शराब पहुंचाने जा रही. इसके बाद पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को उम्मीद है कि इस पूछताछ में शराब माफियाओं के बारे में कई जानकारी मिल सकती है.

यह भी पढ़ें 4 बच्चों का बाप प्रेमिका के साथ हुआ फरार, बच्चे घर में मां से पूछ रहे हैं पापा कहां गए